fbpx
Now Reading:
बाहुबली अनंत सिंह के दुश्मन विवेका पहलवान के घर में AK-47 वाला वीडियो है, फिर भी चुप बैठे हैं नितीश कुमार
Full Article 3 minutes read

बाहुबली अनंत सिंह के दुश्मन विवेका पहलवान के घर में AK-47 वाला वीडियो है, फिर भी चुप बैठे हैं नितीश कुमार

Viveka Pahalwan

विवेका पहलवान के घर में दो-दो AK-47 के साथ उसके गुर्गों का वायरल हुआ वीडियो का हर हिस्सा ये चीख-चीख कर कह रहा है कि VIDEO में दिखाये जा रहे हथियार असली हैं. पुलिस की छोड़िये किसी नामसझ आदमी को ये भी बात आसानी से समझ में आ जायेगी. फिर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है. विवेका पहलवान अपने घऱ में शूट हुए इस वीडियो के आर्म्स को प्लास्टिक का बता रहा है और पुलिस खामोश है. वीडियो में दिखाये जा रहे हथियार को खिलौना साबित करने की तैयारी हो चुकी है. लेकिन दो-दो AK-47 लेकर वीडियो बनवाने वालों ने खुद इतने सबूत दे दिये हैं कि सच को झूठ बना पाना नामुमकिन हो गया है. यकीन न हो तो देखिये ये वीडियो और खुद समझिये कि ये हथियार असली है नकली.

इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था, जिसमें एक युवक एक नहीं बल्कि दो -दो एके-47 के साथ नजर आ रहा है. इस वीडियो के सामने आने से जहां बिहार में हंगामा मचा हुआ है. तो वहीँ दूसरी तरफ सूबे का पुलिस महकमा भी सवालों के घेरे में है.

मिली जानकरी के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो विवेका पहलवान के भतीजे विवेका पहलवान का बताया जा रहा है.जो अनंत सिंह का र दुश्मन माना जाता हैं. विवेका पहलवान के भतीजे  के साथ ही इस वीडियो में विक्की और चंदन नाम के दो युवक भी है. वो आपस में किसी विधायक को एलकार चर्चा कर रहे हैं जिसके आसानी से सुना जा सकता है.

बीते मंगलवार अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि विवेका पहलवान के परिवार वालों ने हमारे घर एके-47 रखवाए थे. दरअसल उनका कहना था कि विवेका पहलवान के परिवार से हमारी पुरानी दुश्मनी है उसके और हमारे घर के बीच एक दीवार है.ऐसे में दुश्मनी के चलते विवेका पहलवान ने अनंत सिंह को फंसाने के लिए हमारे घर में हथियार रखवा दिए, क्योकि अनंत उस घर में पिछले 14 सालों से नहीं रह रहे हैं. सिर्फ सामाजिक काम के लिए वहां आते-जाते हैं. साथ ही अनंत सिंह की पत्नी ने सवाल उठाते हुए कहा था कि कोई घर में हथियार रखकर चला गया तो अनंत सिंह कैसे आरोपी हो गए?

Input your search keywords and press Enter.