fbpx
Now Reading:
गाड़ी से कुचलने के बाद 10 किमी तक घिसटता रहा शव, सड़क पर गिरते रहे टुकड़े

गाड़ी से कुचलने के बाद 10 किमी तक घिसटता रहा शव, सड़क पर गिरते रहे टुकड़े

पटना: बिहार की राजधानी पटना से दिल दहला देने वाली एक दुर्घटना की वीभत्स तस्वीर सामने आई है, दुर्घटना की खबर सुनकर आपका मन भी बिगड़ैल युवाओं के प्रति गुस्से से भर जाएगा जिसमें नाबालिग छात्र छात्राएं कार में सवार थे, पहले इन लोगों ने एक व्यक्ति को कुचल दिया और बाद में लोगों से बचने के लिए गाड़ी दौड़ाई, लेकिन जो व्यक्ति कुचला गया था, वह गाड़ी के पिछले हिस्से में फंस गया था, लोगों के डर से इन युवाओं ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी. दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति जिसकी मौत हो गई थी और जिसका शव गाड़ी के पीछे फंसा हुआ था. वह करीब 10 किलोमीटर तक गाड़ी के साथ घिसटता रहा.

युवा भागते रहे और गाड़ी में फंसे शव के टुकड़े सड़क पर गिरते रहे, यह दृश्य तब और भी वीभत्स हो गया जब सड़कों पर पड़े टुकड़े को कुत्ते उठाकर ले जाने लगे. 10 किलोमीटर बाद लोगों ने दौड़ा कर और मोटरसाइकिल से पीछाकर के इन युवाओं को रोका गया. जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों दोनों छात्रों को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि गुस्साई भीड़ ने इन छात्रों की पिटाई भी की.

लेकिन इन छात्रों को गुस्साई भीड़ के कोप का भाजन नहीं बनना पड़ा. क्योंकि कुछ ही देर में पाटलिपुत्र थाने की पुलिस आ गई थी और पुलिस ने छात्रों को भीड़ के चंगुल से छुड़ा लिया, आपको बता दें कि यह दोनों छात्र दो छात्राओं के साथ थे. जब यह दुर्घटना घटी प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि गाड़ी की स्पीड भी काफी अधिक थी और तेज वॉल्यूम में गाना भी बज रहा था. जिस कारण दुर्घटना हुई, लेकिन छात्रों ने दोनों छात्राओं को बीच रास्ते में ही उतार दिया था. जिस वजह से उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Input your search keywords and press Enter.