fbpx
Now Reading:
साध्वी प्रज्ञा को BJP की फटकार के बावजूद मंत्री क्यों कर रहे हैं बचाव ? अनंत हेगड़े बोले, गोडसे पर माफी की जरूरत नहीं

साध्वी प्रज्ञा को BJP की फटकार के बावजूद मंत्री क्यों कर रहे हैं बचाव ? अनंत हेगड़े बोले, गोडसे पर माफी की जरूरत नहीं

साध्वी प्रज्ञा अनंत हेगड़े
नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने के बाद साध्वी प्रज्ञा को BJP ने कड़ी फटकार लगाई और माफ़ी मांगने को कहा लेकिन अब BJP की फटकार के बावजूद मोदी सरकार के मंत्री साध्वी प्रज्ञा का बचाव क्यों कर रहे हैं ? ये बात बीजेपी के दोहरे चरित्र का पर्दाफ़ाश कर देती है. अनंत हेगड़े प्रज्ञा के माफ़ी मांगने के बाद कहा, गोडसे पर माफी की जरूरत नहीं.
अनंत हेगड़े वही मंत्री हैं जो पिछले पांच साल में कई बार अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियां बटोर चुके हैं. मोदी सरकार बनने के कुछ समय बाद ही उनका संविधान बदलने को लेकर जो बयान आया था, उससे उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली और उसके बाद वह लगातार इस प्रकार की बयानबाजी करते रहे.
मध्य प्रदेश के भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया तो हंगामा हो गया. भारतीय जनता पार्टी के अलावा पूरे विपक्ष ने इस बयान की निंदा की जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी.
लेकिन ये बवाल अभी ढंग से थमा ही नहीं था कि मोदी सरकार में मंत्री अनंत हेगड़े का एक और बयान आ गया, अनंत हेगड़े ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर लिखा, ‘मैं खुश हूं कि करीब 7 दशक के बाद आज की पीढ़ी नए बदलाव के साथ इस मुद्दे पर चर्चा कर रही है. इस चर्चा को सुन आज नाथूराम गोडसे अच्छा महसूस कर रहे होंगे’.
Related Post:  लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने किया पीएम मोदी का अपमान, कहा- गंदी नाली और मां गंगा की तुलना नहीं हो सकती
Input your search keywords and press Enter.