fbpx
Now Reading:
बीजेपी में भी बगावत सांसद का अल्टीमेटम टिकट काटा तो पार्टी का जीतना मुश्किल कर दूंगा
Full Article 2 minutes read

बीजेपी में भी बगावत सांसद का अल्टीमेटम टिकट काटा तो पार्टी का जीतना मुश्किल कर दूंगा

प्रयागराज: अगर कांग्रेस में घमासान मचा है तो हालत कुछ बीजेपी के भी अच्छे नहीं हैं। यहाँ तो उनके सांसद ने सीधा मुख्यमंत्री और पार्टी अध्यक्ष को चुनौती दे डाली है की अगर उनका पत्ता कटा तो कोई भी बीजेपी से यहाँ नहीं जीतेगा। ये बागवती सुर हैं यूपी के प्रयागराज जिले की इलाहाबाद सीट से बीजेपी के सांसद श्यामाचरण गुप्ता का, उन्हें इस बात का अंदेशा हो गया है की उनका टिकट काटने वाला है।

Related Post:  शिवसेना: महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की धमकी से BJP ने किया जनादेश का अपमान

लेकिन उन्होंने टिकट बंटवारे से पहले ही बगावती तेवर दिखाते हुए यह एलान कर दिया है कि अगर पार्टी ने उनका टिकट काटने की ग़लती की तो बीजेपी को हराने के लिए वह अपने बेटे को निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ाएंगे। सांसद श्यामाचरण के बेटे ने भी यह एलान किया है कि टिकट कटने की सूरत में वह निर्दलीय चुनाव लड़कर अपने पिता के अपमान का बदला ज़रूर लेंगे।

बीजेपी सांसद ने तो ये तक कहा दिया कि, बीजेपी उनके परिवार के इस एलान को धमकी या बगावत समझती है तो वह कतई गलत नहीं है। वहीँ दूसरी तरफ ये भी कहा जा रहा है कि समजवादी पार्टी छोड़कर बीजेपी में आये सांसद श्यामाचरण गुप्ता जल्द ही बीजेपी छोड़कर समाजवादी पार्टी में घर वापसी करने वाले हैं।इसीलिए उन्होंने बेटे को आगे कर बगावत का एलान कर दिया है।

Related Post:  अमित शाह ने दी हिंदी दिवस की शुभकामनाएं, कहा- पूरे देश की हो एक भाषा

हालांकि बीजेपी की तरफ से अभी तक उनके टिकट के बारे में कोई भी एलान नहीं किया गया है। सांसद श्यामाचरण गुप्ता के बेटे विदुप अग्रहरि ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर यह एलान किया है कि अगर बीजेपी ने उनके पिता का टिकट काटा तो वह पार्टी से बगावत कर इलाहाबाद सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने साफ़ किया कि निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर वह चुनाव जीतें या हारें, लेकिन उसकी फ़िक्र किये बिना वह पिता के अपमान का बदला लेने के लिए चुनाव ज़रूर लड़ेंगे।

Related Post:  बंगाल पुलिस ने सुलझा दी मुर्शिदाबाद ट्रिपल मर्डर की गुत्थी, मुख्य आरोपी गिरफ्तार को देख कर हैरान हैं परिवार
Input your search keywords and press Enter.