fbpx
Now Reading:
तेज रफ्तार कार के सामने अचानक आया प्लेन, फ़िल्मी नहीं सच का है ये VIDEO

तेज रफ्तार कार के सामने अचानक आया प्लेन, फ़िल्मी नहीं सच का है ये VIDEO

फिल्मों में तो आपने कई बार इस तरह का वीडियो देखा होगा लेकिन ये घटना सच में हुई है. दरसल Canada से दिल दहला देने वाली एक घटना का वीडियो सामने आया है. कनाडा के मारखम में बटनविले एयरपोर्ट के पास मंगलवार को एक छोटा प्लेन क्रैश हो गया. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
देखें VIDEO

कनाडा के मारखम में बटनविले एयरपोर्ट के पास मंगलवार को एक छोटा प्लेन क्रैश हो गया. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बिजी हाईवे के बीच तेज रफ्तार कार के सामने क्रैश होता प्लेन आ गया. एयरपोर्ट से निकलते ही छोटा प्लेन सड़की की तरफ आ गया और गाड़ियों के पास से क्रैश होता झाड़ियों में घुस गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी कनाडा के टोरंटो एरिया में ट्रक ड्राइवर ने कहा- ‘मैं बहुत खुशनसीब हूं कि प्लेन से मुझे या मेरे ट्रक को कुछ नहीं हुआ. छोटा प्लेन मेरे बिलकुल पास से निकला. छोटा प्लेन सड़क से टकरा गया था और आगे की तरफ निकल गया.’ ट्रक चालक का नाम बिल चेन बताया जा रहा है. उन्होंने कहा- ‘हाईवे पर मैं तेज रफ्तार में था. अचानक मेरे सामने प्लेन आ गया. मैं किसी भी तरह अपनी जान बचाना चाहता था. मैंने तुरंत ब्रेक लगा दिए और प्लेन आगे जाकर क्रैश हो गया.चेन ने बताया- ‘मेरी छुट्टी थी. मैं फैमिली फंक्शन के लिए जा रहा था. उसी वक्त मेरे सामने ये घटना हो गई.’ घटना के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर दिया. जहां से वीडियो तेजी से वायरल हो गया. ट्विटर, फेसबुक और वाट्सऐप पर इसे शेयर किया जा रहा है.
Input your search keywords and press Enter.