fbpx
Now Reading:
धरे गए दिल्ली के बंटी और बबली, गर्लफ्रेंड की गलती से पकड़ा गया कार चोर शाहरुख, ऐसे हुआ खुलासा

धरे गए दिल्ली के बंटी और बबली, गर्लफ्रेंड की गलती से पकड़ा गया कार चोर शाहरुख, ऐसे हुआ खुलासा

नई दिल्ली: लोगों की कार चुरानेवाले और तेज रफ्तार कार से लोगों के बीच दहशत फैलाने वाले शाहरुख़ को दिल्ली पुलिस ने फ़िल्मी अंदाज में गिरफ्तार किया है वैसे बेतरतीब तरीके से होंडा सिटी कार चलाकर लोगों में दहशत फैलाने वाला शाहरुख इतनी जल्दी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आता, अगर पुलिस को उसकी प्रेमिका के बारे में जानकारी नहीं मिलती।

दरअसल प्रेमिका के मोबाइल से मिले लोकेशन के आधार पर ही पुलिस ने दोनों को यमुना बाजार के सब-वे से दबोचा। पता चला है कि शाहरुख और उसकी प्रेमिका दोनों नशा करते हैं। यमुना बाजार इलाके से दोनों ने ड्रग्स खरीदा। ड्रग्स लेने के बाद दोनों सो गए थे।

Related Post:  बिहार: गुंडों के आगे नतमस्तक हुई सरकार, लुटेरे सड़क पर बंदूक लहराकर ..... 

पुलिस सूत्रों की मानें तो दोनों ने मंगलवार रात नशा किया था। इसके बाद रानी गार्डन में सड़क किनारे कार खड़ी कर उसमें सो गए। कार में दोनों ने अपने कपड़े भी रखे हुए थे। वारदात के बाद दोनों कार से आनंद विहार बस अड्डा होते हुए उत्तर प्रदेश की सीमा में चले गए। दोनों डासना के पास गंगनहर पहुंचे। यहां नहाने के बाद एक ढाबे में खाना खाया।

नशे की तलब उठी तो रात में दिल्ली लौटने लगे। आनंद विहार इलाके में पहुंचने पर होंडा सिटी कार में सीएनजी खत्म हो गई। इस पर कार को सड़क किनारे खड़ा किया। वहीं खड़ी एक स्कूटी चुराई, उससे यमुना बाजार पहुंच गए।

Related Post:  BJP नेता अर्जुन सिंह और समर्थकों कि गुंडागर्दी लाइव, औरतों की पिटाई के बाद बनाई अपनी कहानी

उनकी तलाश में जुटी टीम को मुखबिरों ने सूचना दी कि आरोपित के साथ उसकी प्रेमिका यशिका भी है। पुलिस ने यशिका का मोबाइल ट्रैक करना शुरू कर दिया। इससे उनकी लोकेशन पुलिस को मिली। बृहस्पतिवार सुबह पुलिस ने लोकेशन पर पहुंच गई। यहां पुलिस को दोनों नशे की हालत में ही मिले। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शाहरुख के दो-तीन मोबाइल नंबर पुलिस के पास थे। इन्हें ट्रैक किया जा रहा था, लेकिन सभी बंद थे।

Related Post:  साध्वी प्रज्ञा: देशभक्त थे नाथूराम गोडसे, उन्हें आतंकवादी बताने वालों को चुनाव के बाद पता चल जाएगा!
Input your search keywords and press Enter.