fbpx
Now Reading:
CST (FOB) ब्रिज टूटने के बाद कैसे मची अफरा तफरी- देखें वीडियो, मुंबई में मौत का ब्रिज

CST (FOB) ब्रिज टूटने के बाद कैसे मची अफरा तफरी- देखें वीडियो, मुंबई में मौत का ब्रिज

मुंबई: गुरुवार शाम को अचानक सीएसटी स्टेशन का 1 फुट ओवर ब्रिज गिर गया, जिसके बाद वहां पर अफरा-तफरी मच गई इसी अफरा-तफरी का यह वीडियो अब सामने आया है. इसे देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि जब सीएसटी स्टेशन का फुटओवर ब्रिज गिरा तब लोगों में किस कदर दहशत का माहौल था. घायल पड़े लोगों की तस्वीर आपने पहले ही देख ली है अब मोबाइल द्वारा लिया गया यह वीडियो भी देखिए.

आपको बता दें कि गुरुवार शाम को मुंबई के प्रसिद्ध रेलवे स्टेशन सीएसटी का 1 फुट ओवरब्रिज का एक हिस्सा टूट कर गिर गया. जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई और 30 से अधिक लोग घायल हुए हैं. घायलों का इलाज पास के विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है. मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपए के अनुग्रह राशि देने का ऐलान किया है. इसके अलावा घायल लोगों को ₹50,000 की मदद की जाएगी.

शुक्रवार को सुबह सुबह के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस घायलों से मुलाकात के लिए अस्पताल में पहुंचे तब उन्होंने यह आश्वासन दिया, कि रेलवे के अधिकारी और बीएमसी के अधिकारी जो भी दोषी पाए जाएंगे, उन पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी.आज शाम तक कार्रवाई का भरोसा भी दिया गया है.

Input your search keywords and press Enter.