fbpx
Now Reading:
CST ब्रिज हादसे के दोषियों पर आज शाम तक कार्रवाई का आदेश- CM देवेंद्र फडणवीस

CST ब्रिज हादसे के दोषियों पर आज शाम तक कार्रवाई का आदेश- CM देवेंद्र फडणवीस

मुंबई: शुक्रवार सुबह मुंबई के सेंट जार्ज हॉस्पिटल में मरीजों को देखने पहुंचे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा,”यहां आकर मैंने मरीजों का हाल जाना है। यहां 10 मरीज वार्ड में है और एक आईसीयू में हैं। वार्ड वालों की स्थिति सामान्य है और सभी की देखभाल सही ढंग से हो रही है। स्ट्रक्चरल ऑडिट होने के बाद भी अगर ऐसी घटना होती है तो यह गंभीर है। इसकी जांच का आदेश दे दिया गया है।
मैंने इस संदर्भ में महानगरपालिका के कमिश्नर से बात की है और कहा है कि प्रथिमिक जांच में जो भी दोषी है उसपर आज शाम तक कार्रवाई की जाए।” आपको बता दें कि गुरूवार शाम को ही मुंबई के मशहूर रेलवे स्टेशन CST का एक फुट ओवर ब्रिज टूट गया था। जिसमे हादसे का शिकार हुए 6 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 30 से अधिक लोग अब भी घायल हैं। जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।
मुंबई में ब्रिज का टूटना ये एक गंभीर विषय है, जिसपर त्वरित एक्शन लेने की जरुरत भी है लेकिन मुख्यमंत्री जी का ये त्वरित एक्शन लेने की बात शायद लोकसभा चुनाव से प्रेरित दिख रही है, बहरहाल अगर इस तरह दोषियों पर एक्शन की बात हमेशा हुआ करे, तो फिर आए दिन मुंबई में होने वाले हादसों में वैसे भी अंकुश लग सकता है।
Input your search keywords and press Enter.