fbpx
Now Reading:
दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

टीवी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के फैंस के लिए एक बुरी ख़राब सामने आयी है। हाल ही में दिव्यांका और विवेक वेकेशन मना कर वापस लौटे हैं। वापस भारत लौटने के बाद विवेक की तबीयत बहुत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। ऐसे में यह कपल नच बलिये का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। ख़बरों के अनुसार, विवेक की तबीयत बिगड़ने के कारण यह कपल ‘नच बलिए’ के प्री-लॉन्च एपिसोड का हिस्सा भी नहीं बन पाएगा। बताया जा रहा है कि विवेक और दिव्यांका हाल ही में मकाउ से लौटे हैं और उसके अगले दिन ही विवेक को बुखार हो गया। बुखार के साथ साथ विवेक के पेट में भी दर्द होने लगा। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।
विवेक की अस्पताल से तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विवेक को आंतों का इंफेक्शन और लिवर अबिस हुआ है जिसको खुद दिव्यांका ने कंफर्म किया है। दिव्यांका का कहना है कि विवेक की तबीयत खराब है जिसके कारण वो शूट और हॉस्पिटल के बीच शफल कर रही हैं। बहुत जल्द उनका परिवार भी उनके पास आ जाएगा।

Related Post:  अर्जुन - मल्लिका का टोपी वाला खुल्लम खुल्ला वाला प्यार, प्यार के इज़हार के बाद एक ही रंग में रंगे नजर आ

इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद विवेक को कुछ दिनों के लिए बेड रेस्ट पर रहने के लिए कहा गया है। दरअसल दिव्यांका और विवेक नच बलिए 9 को होस्ट करने वाले थे। आपको याद की होगा की पिछले साल यह कपल इस शो के विनर रहे थे। दिव्यांका ने मिडिया को बताया था कि विवेक और वो प्री लॉन्च एपिसोड में साथ होंगे। वो हमेशा विवेक के साथ होस्ट करना चाहती थी। हालांकि अब ये नहीं हो पाएगा। विवेक की खराब तबीयत के चलते वे शो होस्ट नहीं कर पाएंगे।

Related Post:  Mr and Mrs Jonas: जो जोनास और सोफी टर्नर ने शेयर की शादी की पहली तस्वीर

1 comment

  • manisha

    […] post दिव्यांका त्रिप&… appeared first on Hindi News, हिंदी […]

Input your search keywords and press Enter.