fbpx
Now Reading:
शर्मनाक: दारु के लिए दोस्तों को सौंप देता था मासूम बेटी, खुद भी करता था बलात्कार

शर्मनाक: दारु के लिए दोस्तों को सौंप देता था मासूम बेटी, खुद भी करता था बलात्कार

दिल्ली: वेस्टर्न दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके से एक हैवान बाप की वीभत्स करतूत सामने आई है. जहां एक पिता ने अपनी 7 साल की मासूम बच्ची के साथ ना सिर्फ दुष्कर्म किया. बल्कि नशे और पैसों के लिए उसने मासूम बेटी को अपने दोस्तों की भी हवस का शिकार बनाया.

पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट की पुष्टि और नाबालिक के बयान के आधार पर दुष्कर्म और पॉक्सो की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी पिता और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार, सात साल की बच्ची मादीपुर इलाके में अपने पिता के साथ चार महीने से रह रही है और उसकी मां टीबी की बीमारी से ग्रस्त होने के कारण भाई और दादी के साथ गांव में ही रहती है.

पीड़ित बच्ची दूसरी कक्षा की छात्रा है. वारदात के बारे में उस वक्त पता चला जब बच्ची ट्यूशन गई. ट्यूशन की मैडम ने उसे रोते हुए देखकर पूछा तो बच्ची ने बताया कि उसके गुप्तांग पर दर्द हो रहा है. शक होने पर बच्ची को विश्वास में लेकर जब मामले की जानकारी ली तो मैडम के होश उड़ गए.

पीड़ित बच्ची ने बताया कि ‘रात को पिता शराब पीकर आते हैं और खाना खाने के बाद बच्ची के साथ दुष्कर्म करते हैं. ऐसे में वह रोती है तो पिता को कोई फर्क नहीं पड़ता है. साथ ही कहा कि पिछले कुछ दिनों से पिता का एक दोस्त घर आता है और वह भी उसके साथ दुष्कर्म करता है और जाते समय उसके पिता को कुछ रुपये देता है, जिससे वो शराब पीते हैं.’ बच्ची की मां को इस बात की जानकारी नहीं है.

Related Post:  बन्दूक की नोक पर बीजेपी नेता ने नाबालिग से करता था बलात्कार, यूं पहुंचा सलाखों के पीछे
Input your search keywords and press Enter.