fbpx
Now Reading:
SHOCKING : यू ट्यूब पर वीडियो देखकर महिला कर रही थी डिलीवरी मौत, खून से लथपथ मिला शव
Full Article 2 minutes read

SHOCKING : यू ट्यूब पर वीडियो देखकर महिला कर रही थी डिलीवरी मौत, खून से लथपथ मिला शव

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जच्चा-बच्चा की मौत का एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आया है। जहाँ एक अविवाहित महिला यूट्यूब पर वीडियो देखकर खुद ही बच्चे की डिलीवरी कर रही थी। लेकिन कमरे में ही जच्चा-बच्चा दोनों की मौत हो गई। 25 वर्षीय महिला किराये के मकान में अकेली रहती थी। बताया जा रहा है कि महिला गर्भवती थी और उसने इस बारे में किसी को नहीं बताया था। महिला अपने मोबाइल पर यु ट्यूब पर कई सारे वीडियो देखकर अपने बच्चे को जन्म देने की कोशिश कर रही थी।

Related Post:  केरल: पेराम्बरा सिल्वर कॉलेज में पाकिस्तानी झंडा फहराने के आरोप में 30 से ज्यादा छात्रों पर केस दर्ज

पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला बहराइच की रहने वाली थी और पिछले चार साल से गोरखपुर में रह रही थी। वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। जिस कमरे में उसकी लाश मिली है वहां वह पुचार दिन पहले ही शिफ्ट हुई थी। महिला ने गोरखपुर के बिलंदपुर इलाके में किराये पर एक कमरा लिया और रविवार को अन्य किरायेदारों ने उसके कमरे के दरवाजे से खून बहते देखा। इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

Related Post:  स्पाइस जेट में 6 महीने की बच्ची ने दम तोड़ा, इलाज के लिए जा रही थी दिल्ली

जब पुलिस को बुलाया गया और दरवाज़ा खोलकर देखा गया तो कमरे में महिला और उसके बच्चे को खून में लथपथ पाया। महिला का शव बाद में पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया। बताया जा रहा है कि महिला गर्भपात नहीं कराना चाहती थी और इसी वजह से उसने बगैर किसी को बताए यू-ट्यूब पर वीडियो देखकर बच्चे को जन्म देने की कोशिश की।

कैंट पुलिस थाने के एसएचओ रवि राय ने बताया, ‘महिला की उम्र 25 साल थी और वह अविवाहित थी। वह अपने कमरे में अकेली बच्चे को जन्म देने की कोशिश में मर गई। वह चार दिन पहले ही किराये पर यहां रहने आई थी। हालांकि वह पिछले चार साल से गोरखपुर में रह रही थी और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी।’

Related Post:  यूपी: तीन तलाक कानून बनने के बाद भी मामलों में हुई वृद्धि, तीन साल की सजा का है प्रावधान
Input your search keywords and press Enter.