fbpx
Now Reading:
क्यों सलमान खान के नाम पर भीड़ गई है बीजेपी- कांग्रेस ?

क्यों सलमान खान के नाम पर भीड़ गई है बीजेपी- कांग्रेस ?

लोकसभा चुनाव का एलान हो गया है और इसके साथ ही तमाम पार्टियां अपने अपने तरीके से लोगों को अपने साथ लाने कि जुगत में लगी है। लेकिन सबसे ज़्यादा किसी कि चर्चा हो रही है तो वो हैं बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की, जिन्हें कभी बीजेपी अपना बता रही है तो कभी कांग्रेस।

मध्य प्रदेश के इंदौर की गलियों में तो सलमान खान के नाम के पोस्टर भी लग गए है। कांग्रेसी ने तो ये तक तय कर लिया है की सलमान खान चुनाव लड़ने ही वाले हैं और घूम घूमकर इसका प्रचार प्रसार भी कर रहे हैं। हालांकि सलमान ने खुद या उनकी तरफ से किसी ने इस पर कुछ नहीं कहा है।

Related Post:  चुनाव आयोग पर सवाल, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद की बहन का वोट पहले ही किसी और ने डाला, दो सस्पेंड

कांग्रेस के लोकल नेता सलमान खान के नाम पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं को डरा तक रहे हैं और बदले में बीजेपी नेता भी सलमान को चेतावनी दे रहे हैं कि वो इंदौर से चुनाव लड़ने की सोचें भी नहीं। अगर ऐसा हुआ तो प्रधानमंत्री तक बात जायेगी और आगे जो कुछ होगा उसके ज़िम्मेदार खुद सलमान होंगे।


जब सलमान के उम्मीदवारी पर प्रदेश कांग्रेस प्रदेश सचिव राकेश यादव से पुछा गया तो उनका कहना है कि, बीजेपी कई सालों से इंदौर से जीत रही है लेकिन आज तक इस शहर का विकास नहीं हुआ। इसलिए उनको हराने के लिए एक दमदार उम्मीदवार चाहिए। हमारी पार्टी के कायकर्ता भी यही मांग कर रहे हैं कि सलमान खान को इंदौर से चुनाव लड़ना चाहिए। सलमान अगर इंदौर से एमपी बनेंगे तो हमारे शहर का विकास होगा।

Related Post:  राहुल गांधी के ब्रिटिश नागरिक होने का दावा, BJP ने पूछा सवाल, गृह मंत्रालय ने भेजा नोटिस

वैसे सलमान खान के नाम की चर्चा की बड़ी वजह ये है कि सलमान का जन्म इंदौर में हुआ था। और उनका बचपन यहीं की गलियों में गुजरा है। सलमान अक्सर इंदौर आते रहते हैं और उनको खुद इस शहर से काफी लगाव है।

जब सलमान खान की उम्मीदवारी को लेकर दिग्विजय सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, सलमान का परिवार भी इंदौरी है और खुद सलमान खान बहुत बड़ा नाम हैं, अगर वो मंजूर करते हैं, तो हमें बहुत खुशी होगी। वहीं बीजेपी ने कैलाश विजयवर्गीय ने सलमान को  सलाह दी है कि अपनी इज़्ज़त बचानी है तो इंदौर से न लड़ें।

Related Post:  टूटी माया और अखिलेश की उम्मीदें, गठबंधन का प्रत्याशी ही निकला बलात्कारी 
Input your search keywords and press Enter.