fbpx
Now Reading:
ध्रुव त्यागी के परिवार की मिले इंसाफ, सोशल मीडिया पर लोगों ने उठाई आवाज़, #JusticeForDhruvTyagi
Full Article 2 minutes read

ध्रुव त्यागी के परिवार की मिले इंसाफ, सोशल मीडिया पर लोगों ने उठाई आवाज़, #JusticeForDhruvTyagi

ध्रुव त्यागी सोशल मीडिया #JusticeForDhruvTyagi

#JusticeForDhruvTyagi: दिल्ली के मोती नगर इलाके में बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. ध्रुव त्यागी हत्याकांड देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि परिवार के लोगों ने जनता से अपील की है कि इस मामले को सांप्रदायिक रंग ना दिया जाए.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है #JusticeForDhruvTyagi

वही ध्रुव त्यागी को इंसाफ मिले इसके लिए देशभर में जनता आवाज उठा रही है सोशल मीडिया पर जस्टिस फॉर ध्रुव त्यागी ट्रेंड कर रहा है. आपको बता दें कि दिल्ली में हुए इस हादसे के बाद सीसीटीवी तस्वीरें भी सामने आई है. जिसमें यह पता चल रहा है कि उस रात क्या क्या हुआ. वीडियो फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि जब यह हादसा हो रहा था उस समय लोग तमाशबीन बने हुए थे.

हादसे के बाद पीड़ित परिवार से गृहमंत्री राजनाथ सिंह और जेडीयू नेता केसी त्यागी ने भी मुलाकात की. जिसके बाद परिवार के साथ गहरी संवेदना व्यक्त की गई है और उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन दिया गया है. आपको बता दें कि परिवार के लिए ₹5 लाख का मुआवजा और नौकरी दिए जाने की मांग की गई है.

मृतक धुव त्यागी परिवार में अकेले कमाने वाले थे, बेटा अस्पताल में है, ऐसे में यह मांग की गई है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री भी इस मामले को संज्ञान में लें और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले. देश की राजधानी में हुए इस हादसे पर किसी भी प्रकार से कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए.

Input your search keywords and press Enter.