fbpx
Now Reading:
महाराष्ट्र के औरंगाबाद में भीड़ ने पकड़कर ज़बरन जय श्री राम के नारे लगाए, मामला दर्ज
Full Article 2 minutes read

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में भीड़ ने पकड़कर ज़बरन जय श्री राम के नारे लगाए, मामला दर्ज

महाराष्ट्र के औरंगाबाद ज़िले में भी भीड़ द्वारा जबरन जय श्री राम के नारे लगवाने का मामला सामने आया है। औरंगाबाद आठ से दस लोगों ने एक मोटरसाइकिल सवार युवक के साथ मारपीट की। खास बात यह है कि सभी लोगों ने रास्ते में रोक कर बाइकसवार के साथ मारपीट की है, वहीं, पीड़ित युवक का कहना है कि मारपीट करने के बाद आरोपियों ने ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाने के लिए मजबूर किया, पीड़ित युवक की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, मामला औरंगाबाद जिले के बेगमपुरा पुलिस थाना क्षेत्र का है. सूत्रों के मुताबिक, जटवाड़ा रोड परिसर के मुजफ्फरनगर निवासी 28 वर्षीय इमरान इस्माइल पटेल औरंगाबाद के एक होटल में काम करता है। वह गुरुवार को रात को करीब 12 बजे होटल बंद कर के मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था। तभी रास्ते में हडको एन-13 में रोड पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की, साध ही ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाने के लिए मजबूर किया।

इमरान का कहना है कि उसे देख कर मौके पर आठ-दस युवक एकत्रित हो गए. उन्होंने इमरान की मोटरसाइकिल की चाबी पहले छीन ली। इस पर इमरान की उनसे बहस शुरू हो गई, युवकों ने इमरान से पूछा कि वह कहां जा रहा है. उसने घर जाने की बात कही तो कुछ ने उसके साथ मारपीट की और गाली-गलौज की, उससे जबर्दस्ती ‘जय श्रीराम’ का नारा लगाने के लिए कहा।

एक सामाचार चैनल एनडी टीवी के मुताबिक, इमरान ने उनकी बात नहीं मानी और नारा लगाने से इनकार कर दिया. इस पर उसे घेरकर खड़े युवकों ने मारपीट की। ऐसे में डर के मारे इमरान ने ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाना शुरू कर दिया। इमरान की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे गणेश भाऊ नाम के व्यक्ति ने इमरान को युवकों के चंगुल से छुड़ाकर घर भेज दिया। इसके बाद शुक्रवार को सुबह इमरान ने बेगमपुरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

Input your search keywords and press Enter.