fbpx
Now Reading:
VIDEO: हैदराबाद एयरपोर्ट पर टीम इंडिया के माही को देखते ही लिपट गई एक लड़की, धौनी ने भी यूं लगाया गले

VIDEO: हैदराबाद एयरपोर्ट पर टीम इंडिया के माही को देखते ही लिपट गई एक लड़की, धौनी ने भी यूं लगाया गले

 

दुनिया का शायद ही कोई ऐसा शहर होगा जहाँ माही यानी टीम इंडिया के कप्तान धोनी का फैन न हो। वो जहाँ जाते हैं उनके फैन पहुँच जाते हैं। इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ जब माही हैदरबाद पहुंचे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज का शनिवार 2 मार्च से शुरू हो रहा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके लिए टीम इंडिया पहले ही हैदराबाद पहुंच चुकी है। लेकिन सुरक्षा में तैनात अधिकारी तब सन्न रह गए जब भीड़ से एक लड़की निकली और सीधे धोनी से चिपक गई।

 

View this post on Instagram

 

Latest Clicks Of Mahi With A Fangirl 😍❤

A post shared by MS Dhoni 🔵 (@msdhoni.addicted) on

सुरक्षाकर्मी भाग कर लड़की को रोकने गए मगर धोनी ने उन्हें रोक दिया। लड़की काफी देर तक धोनी से चिपकी रही और धोनी भी उसे गले लगाए मुस्कुराते रहे।

Related Post:  CSK vs SRH:  चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से धोया, प्लेऑफ में बनाई जगह 

सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के हैदराबाद पहुंचने की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज और तस्वीरों के बीच टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

इसी तरह आईपीएल के दौरान भी एक चेहरा कई बार चेन्नई के लिए चियर करता नजर आता था। लोग हमेशा ये जानने के लिए उत्सुक रहते थे कि वो खूबसूरत लड़की कौन है जो कप्तान धोनी की इतनी बड़ी फैन है।

Related Post:  India Vs Pakistan : टीम इंडिया की जीत के लिए शुरू हुआ दुआओं का दौर

लड़की का नाम मालती है और यह महेंद्र सिंह धोनी के चहेते तेज गेंदबाज दीपक चाहर की बहन हैं। मालती पेशे से एक मॉडल हैं और मिस दिल्ली प्रतियोगिता में तीसरे स्थान पर रही थी।

वर्ल्ड कप से पहले भारत की यह आखिरी सीमित ओवरों की सीरीज है। इसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) खेला जाना है। ऐसे में वर्ल्ड कप के लिए यह सीरीज टीम इंडिया की फाइनल ‘ड्रेस रिहर्सल’ है। टीम के संयोजन और बदलावों पर काम करने का मैनेजमेंट के पास आखिरी मौका है, तो वहीं खिलाड़ियों का भी खुद को साबित करने और वर्ल्ड कप में अपनी जगह पक्का करने का यह फाइनल चांस है।

Related Post:  एमएस धोनी ने रचा इतिहास, बने आईपीएल में Sixer's की डबल सेंचुरी बनाने वाले पहले इंडियन क्रिकेटर
Input your search keywords and press Enter.