fbpx
Now Reading:
BREAKING VIDEO: मेरठ में अतिक्रमण हटाने को लेकर हुआ बवाल, 150 झुग्गियों में लगाई गई आग

BREAKING VIDEO: मेरठ में अतिक्रमण हटाने को लेकर हुआ बवाल, 150 झुग्गियों में लगाई गई आग

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में अतिक्रमण हटाने को लेकर हुआ बवाल मच गया. इस दौरान स्थानीय लोगों ने न सिर्फ पुलिस के साथ हाथापाई की बल्कि उनके हथियार भी छीन लिए. वहीं जब पुलिस ने कार्रवाही करते हुए कुछ लोगों को हिरासत में लिया तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. जिसका फायदा उठाते हुए असामाजिक तत्वों ने झुग्गियों में आगलगा दी. फिर देखते ही देखते आसपास की 100 से ज्यादा जलकर राख हो गईं.

Related Post:  जम्मू कश्मीर: 2019 में अब तक मारे गए 103 आतंकी, 2 साल में अब तक 357 आतंकियों का खात्मा

मामला मेरठ के सदर बाजार थाना क्षेत्र के भूसा मंडी का बताया जा रहा है. जहां अवैध निर्माण को तोड़ने को लेकर स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच जमकर झड़प हुई.

जानकारी में मुताबिक भूसा मंडी में रहीसु नाम का एक सख्स अपने मकान का निर्माण कर रहा था. लेकिन बुधवार दोपहर कैंटोमेंट बोर्ड के सीईई अनुज सिंह और सदर थाने की पुलिस ने निर्माण को अवैध बताकर ध्वस्त कर दिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों और अधिकारियों में भिड़ंत हो गई. जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने कैंट बोर्ड के एक कर्मचारी को पीट दिया और फैंटम पुलिस के सिपाही सतेंद्र से वायरलेस छीन लिया. वहीं बवाल बढ़ने की सूचना पर मामले को सुलझाने पहुंची पहुंची सदर थाने की पुलिस से भी लोग भीड़ गए.

Related Post:  एकतरफा प्यार में सनकी पिंकी से शादी करना चाहता था, लड़की नहीं मानी तो मार डाला

स्थानीय लोगों का आरोप है कि कैंट बोर्ड के अधिकारियों ने झुग्गियों में आग लगा दी. जो देखते ही देखते पूरी बस्ती में फैल गई.
जिसके बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचा गया और उन्होंने रोडवेज बस सहित कई वाहनों में जमकर तोड़फोड़ करते हुए आग लगाने की कोशिश की. हालात की गंभीरता को देखते हुए डीएम-एसएसपी सहित पूरा प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया. जैसे तैसे भीड़ पर काबू पाया गया और आग बुझाने की कोशिश जारी है.

Related Post:  प्राइवेट गर्ल्स हॉस्टल के वाशरूम में लगाया गया था हिडन कैमरा, पकड़ा गया तो कई लड़कियों के वीडियो सामने आए
Input your search keywords and press Enter.