fbpx
Now Reading:
उत्तर प्रदेश CM योगी आदित्यनाथ के दौरे में पत्रकारों को कमरे में कराया बंद,कहीं खोल न दें पोल

उत्तर प्रदेश CM योगी आदित्यनाथ के दौरे में पत्रकारों को कमरे में कराया बंद,कहीं खोल न दें पोल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को मुरादाबाद के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने मुरादाबाद ज़िला अस्पताल का निरीक्षण किया और अस्पतालों में लोगों को मिल रही सेवाओं का जायजा लिया. लेकिन इस दौरान खामियों को छुपाने के लिए जिला प्रशासन ने जो कदम उठाया उसको लेकर अब सवाल उठ रहे हैं.

दरअसल मुरादाबाद के डीएम पर आरोप है कि जब सीएम योगी अस्पताल का दौरा करने वाले थे, उससे ठीक पहले डीएम राकेश कुमार सिंह ने अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दर्जनों मीडियाकर्मियों को बंद करवा दिया. इतना ही नहीं उस दरवाजे के भीतर सिविल लाइन थाना के प्रभारी शक्ति सिंह को निगरानी के लिए भी लगा दिया ताकि कोई भी पत्रकार सीएम के दौरे के दौरान बाहर नहीं निकल सके.

Related Post:  उत्तर प्रदेश की प्रमुख नदियों का जलस्तर बढ़ा, पलायन को मजबूर हुए लोग

हालांकि मुरादाबाद के जिला अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने इस पूरे मामले पर सफाई दी. कहा कि निरीक्षण के दौरान वार्ड के अंदर कई मीडियाकर्मी आ गए थे. हमने मीडियाकर्मियों से अनुरोध किया कि वे माननीय सीएम के साथ वार्ड के अंदर न जाएं, क्योंकि यह मरीजों के स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं था. केवल पुलिसकर्मियों को कारिडोर में रखें ताकि निरीक्षण सीएम महोदय द्वारा शांतिपूर्वक किया जा सके. निरीक्षण पूरा होने के बाद प्रस्थान करने से पहले मीडियाकर्मी वहां मौजूद थे.

Related Post:  प्रियंका गांधी का बीजेपी सरकार पर एक बार फिर निशाना- कहा बीजेपी के झूठे दावों का मीटर चालू, लेकिन अस्पतालों में बत्ती गुल
Input your search keywords and press Enter.