fbpx
Now Reading:
जय श्री राम नहीं कहने पर मुस्लिम युवक की पिटाई, कहा- इस इलाके में टोपी पहनकर आना मना है
Full Article 2 minutes read

जय श्री राम नहीं कहने पर मुस्लिम युवक की पिटाई, कहा- इस इलाके में टोपी पहनकर आना मना है

जय श्री राम नहीं कहने पर मुस्लिम युवक की पिटाई
गुरुग्राम: बिहार के बेगूसराय में मुस्लिम युवकों पर हिंसक घटानाएं तेजी से बढ़ रही हैं. जय श्री राम नहीं कहने पर मुस्लिम युवक की पिटाई की गई और कहा गया कि इस इलाके में टोपी पहनकर आना मना है. पहले भी एक युवक को उसका नाम पूछकर गोली मारने की घटना सामने आ चुकी है.

 

बरकत आलम भी रविवार की रात सदर बाज़ार, गुरुग्राम की जामा मस्जिद से तराबीह पढ़कर लौट रहा था. बरकत का आरोप है कि इसी दौरान एक बाइक पर आए चार युवक और वहां से पैदल गुजर रहे दो अन्य युवकों ने उसे रोक लिया.आलम के मुताबिक, वो लोग उसके पहनावे और सिर पर लगी टोपी पर टिप्पणी करने लगे. साथ ही कहा कि इस इलाके में टोपी पहनकर आना मना है.
जब बरकत ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की. जय श्रीराम के नारे लगाने के लिए कहा. इसी क्रम में उस लड़के के साथ मार-पीट भी की गई. बीच सड़क कहासुनी होती देख अन्य लोग भी रुक गए. उन्होंने आरोपियों को रोकने की कोशिश की. भीड़ बढ़ती देख आरोपी मौके से फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.
पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान करने में जुटी हुई है. सिटी थाना पुलिस ने देर रात पीड़ित का बयान दर्ज कर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. लोगों से बातचीत के आधार पर पुलिस का कहना है कि आरोपी शराब के नशे में थे. पीड़ित युवक का इलाज कराने के बाद उसे घर भेज दिया गया है. जिस वक्त ये घटना घटी बाज़ार पूरी तरह से बंद हो चुका था.
Input your search keywords and press Enter.