fbpx
Now Reading:
बिहार में गुंडाराज- सरेआम घर में घुसकर डकैतों ने बंदूक की नोक पर व्यापारी को लूटा
Full Article 3 minutes read

बिहार में गुंडाराज- सरेआम घर में घुसकर डकैतों ने बंदूक की नोक पर व्यापारी को लूटा

मुजफ्फरपुर. बिहार में सुशासन बाबू के राज में गुंडाराज अपने चरम पर पहुंच गया है, शेरपुर में सोने के व्यापारी विनोद कुमार सोनी सपरिवार लालगंज अपने रिश्तेदार के गृह प्रवेश में गए थे। लौटने पर जब उनका वाहन चालक दिलीप साह घर का गेट बंद करने लगा, 12-15 संख्याकैतों ने दीवार फांद कर धावा बोल दिया। दिलीप के सिर पर पिस्टल के बट से वार कर जख्मी कर दिया। विनोद के पुत्र मुकुल कुमार के पेट में गोली मार दी।
करीब आधे घंटे तक घर में डकैतों ने लूट पाट मचाई। व्यवसायी ने बताया कि उसके पास रॉटविलर प्रजाति का खूंखार कुत्ता है। घर के पास पहले से घात लगाए डकैतों ने कुत्ते को नशीला पदार्थ खिला दिया था। इस वजह से कुत्ता ना भौंक रहा था और नहीं किसी तरह की उसमें हलचल थी। यदि कुत्ते को नशीला पदार्थ नहीं खिलाया गया होता, तो चार-पांच डकैतों को वह जरूर काट खाता।
भागने से पहले डकैतों ने घर के सभी लोगों व घायलों को एक कमरे में बंद कर बाहर से लॉक कर दिया। बाथरूम का पिछला दरवाजा तोड़कर लोग निकले। व्यवसायी की पत्नी चंदा देवी बेटे को गोली लगने से चिंतित है। अस्पताल में भर्ती मुकुल का हाल जानने को बेचैन चंदा परिवार के लोगों ने भरोसा दिलाया। चंदा ने बताया कि डकैतों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच थी, सभी के हाथ में बड़ा चाकू व पिस्तौल था और नकाब से चेहरा ढके हुए था। डकैतों में एक मोटा तगड़ा अपराधी गहना जेवर और रुपए लूट रहा था। उसे मेरे नाक कान से जेवर उतरवाने के लिए धमकी दिया कि जल्दी उतारो नहीं तो चाकू से कान काट लूंगा। अंगूठी उतारने में लेट हुआ तो उंगली पर चाकू भिड़ा दिया।
पुलिस मामले की जांच कर रही है पुलिस को आशंका है कि इसी इलाके के अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया होगा। फिलहाल कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई है आपको बता दें डकैत घर में पड़े कैश समेत कुल 6 लाख रुपए की रकम लेकर फरार हैं

Input your search keywords and press Enter.