fbpx
Now Reading:
मोदी जी के गुजरात में हिन्दू महासभा मना रहा है नाथूराम गोडसे का जन्मदिन
Full Article 3 minutes read

मोदी जी के गुजरात में हिन्दू महासभा मना रहा है नाथूराम गोडसे का जन्मदिन

गुजरात कांग्रेस ने बीजेपी समर्थकों के नाथूराम गोडसे के जन्मदिन मनाने पर खेद जताते हुए भारतीय जनता पार्टी और मोदी सरकार की आलोचना की है.

लोकसभा चुनाव के दौरान नाथूराम गोडसे को लेकर बयानबाजी शुरू हुई थी फिलहाल ख़त्म होती नहीं दिखाई दे रही है। साध्वी प्रज्ञा के देशभक्त वाले बयान के बाद अब गुजरात और मेरठ में अखिल भारतीय हिंदू महासभा के सदस्यों ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का जन्मदिन मनाया। इस दौरान महासभा के सदस्यों ने यज्ञ किया और मिठाईयां बांटी।

कार्यक्रम का आयोजन हिंदू महासभा के उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा और सभा के अन्य कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया। हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को देश के बंटवारे के लिए जिम्मेवार ठहराया। उन्होंने कहा कि नाथूराम गोडसे ने धर्म की रक्षा के लिए महात्मा गांधी की हत्या की थी।

ट्वीट में अमित चावड़ा ने लिखा है कि आरएसएस और भाजपा ने महात्मा गांधी के हत्यारे के समर्थकों को इतना बढ़ावा दिया है कि भाजपा नेता प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को देशभक्त कहा और आज गुजरात में हिंदू सभा के लोगों ने उनकी जन्मदिन मनाने की हिम्मत की है. गुड से के समर्थकों के लिए देश में कोई जगह नहीं होनी चाहिए वहीं दूसरी तरफ अमित चावड़ा ने लगातार भारतीय जनता पार्टी के विकास मॉडल को भी निशाना बनाते हुए एक ट्वीट किया है. जिसमें गुजरात के महिसागर जिला में गांव को गांव में महिलाओं को पानी के लिए होने वाली किल्लत को रेखांकित किया गया है.

Input your search keywords and press Enter.