fbpx
Now Reading:
पाकिस्‍तानी सेना का दावा पाकिस्तानी एयर स्पेस में घुसे दो भारतीय लड़ाकू विमानों को मार गिराया और एक पायलट को गिरफ्तार किया है

पाकिस्‍तानी सेना का दावा पाकिस्तानी एयर स्पेस में घुसे दो भारतीय लड़ाकू विमानों को मार गिराया और एक पायलट को गिरफ्तार किया है

भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव के बीच पाकिस्‍तानी सेना ने बुधवार को दावा किया कि उसने पाकिस्तानी एयर स्पेस में घुसे दो भारतीय लड़ाकू विमानों को मार गिराया और एक पायलट को गिरफ्तार किया है. पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट में दावा किया कि एक विमान पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर, जबकि दूसरा विमान जम्मू कश्मीर में क्रैश किया है. हालांकि भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के इन दावों को खारिज करते हुए कहा कि हमारा कोई भी लापता नहीं है.


पाकिस्तान के शेयर बाजार में हाहाकार!

Related Post:  सबसे वजनदार व्यक्ति का निधन, आखिरी वक़्त में अपनों ने आईसीयू में छोड़ दिया गया था अकेला

पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने सीमा पार छुपे बैठे आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई के बाद घबराए निवेशकों ने पाकिस्तान से पैसा निकालना शुरू कर दिया है. बुधवार को पाकिस्तान के शेयर बाजार में कोहराम मच गया है. कराची स्टॉक एक्सचेंज (Karachi Stock Exchagne) का बेंचमार्क इंडेक्स केएसई-100 कुछ मिनटों में 1000 अंक से ज्यादा टूट गया. इस गिरावट में निवेशकों के करोड़ों रुपये डूब गए है. एक्सपर्ट्स का कहना है कि पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति बेहद नाजुक है. ऐसे में भारत के साथ तनाव बढ़ने से निवेशकों में घबराहट पैदा हो गई है. इसीलिए शेयर बाजार में भारी गिरावट है.

Related Post:  पाकिस्तान को अब रूस ने दिया झटका, कहा- भारत ने 370 पर फैसला संवैधानिक

 

भारत-पाकिस्तान के बॉर्डर पर इस समय तनाव बढ़ गया है. प्रधानमंत्री आवास पर इस समय बड़ी बैठक चल रही है. गृह मंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़ी बैठक कर रहे हैं.

Input your search keywords and press Enter.