fbpx
Now Reading:
Video देखिए कैसे हमारी सुखोई ने पाकिस्तानी PAK F16 हवा में ही मार गिराया
Full Article 2 minutes read

Video देखिए कैसे हमारी सुखोई ने पाकिस्तानी PAK F16 हवा में ही मार गिराया

पाकिस्तानी फ़ौज की गीदड़भबकी का जवाब हमारी सेना पूरी ताक़त के साथ दे रहा है। बुधवार सुबह जब भारतीय सीमा में पाकिस्तानी वायुसेना के F16 विमान ने सरहद लांघने की कोशिश की तो भारत ने उसे मार गिराया है. यह विमान नौशेरा से तीन किलोमीटर दूर पाकिस्तान की ओर लाम घाटी में गिरा. बताया जा रहा है कि भारतीय वायु सेना के सुखोई 30MKi विमान ने F16 का पीछा कर उसे मार गिराया. पाकिस्तानी जेट का पायलट विमान क्रैश होने के बाद पैराशूट से कूदता नजर आया. पाकिस्तानी विमान के घुसपैठ करते हुए विमान का वीडियो भी सामने आया है.

Related Post:  इमरान खान ने आतंकियों के खिलाफ नहीं की कोई कार्रवाई, पाकिस्तान के ब्लैकलिस्ट होने की आशंका 

पाकिस्तान के बालाकोट पर कार्रवाई के बाद भारत के F16 विमान ने भारतीय सीमा में घुसपैठ की थी. भारत में घुसपैठ करते हुए एक F16 विमान का एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में F16 विमान भारतीय सीमा में उड़ान भरते हुए नजर आ रहे हैं.

दूसरी तरफ भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव के बाद जम्मू, श्रीनगर, लेह, अमृतसर, चंडीगढ़, देहरादून और धर्मशाला में यात्री विमानों की उड़ानें कैंसिल कर दी गई है. अगले आदेश तक विमानों को उड़ने से रोका गया है. इसके अलावा भारत गुजरने वाले सभी इंटरनेशनल उड़ानों के को रोक दिया गया है और कई विमानों के रूट बदल दिए गए हैं.

Related Post:  राफेल की पूजा पर राजनाथ के समर्थन में पाकिस्तान सेना, आसिफ गफूर ने दिया ये बयान 

भारत के हमले के बाद पाकिस्तान ने भी अपने एयरस्पेस से गुजरने वाली सभी उड़ानों को रद्द कर दिया है. कई विमानों का रूट भी डायवर्ट किया है.

Input your search keywords and press Enter.