fbpx
Now Reading:
Article 370: सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा, मोदी-शाह की जोड़ी कृष्ण-अर्जुन जैसी
Full Article 2 minutes read

Article 370: सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा, मोदी-शाह की जोड़ी कृष्ण-अर्जुन जैसी

चेन्नईसुपरस्टार रजनीकांत ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भगवान कृष्ण और अर्जुन के जैसे हैं. अमित शाह को उनके ‘मिशन कश्मीर’ (अनुच्छेद 370 के तहत जम्मू और कश्मीर को मिला विशेष दर्जा हटाने) पर बधाई देते हुए रजनीकांत ने इसे एक शानदार कदम करार दिया. रजनीकांत ने कहा, “हम नहीं जानते कि कृष्णा कौन हैं और अर्जुन कौन हैं. यह केवल वे (मोदी और शाह) जानते हैं.”

Related Post:  VIDEO: बारिश में साइकिल लेकर निकले सलमान खान, यूजर्स बोले- चालान से बच गये भाई!

रजनीकांत ने चेन्नई में एक किताब विमोचन समारोह में ये बात कही. इस किताब का शीर्षक ‘लिसनिंग, लर्निग एंड लीडिंग’ है जिसमें उपराष्ट्रपति एम. वैंकेया नायडू के दो साल के कार्यकाल का जिक्र है. रजनीकांत ने इस मौके पर नायडू को एक आध्यात्मिक व्यक्ति कहा जो लोक कल्याण में रुचि रखते हैं.

सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस कार्यक्रम की मेजबानी की. इस मौके पर तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, मुख्यमंत्री के.पलनिस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेलवम भी मौजूद थे.

Related Post:  सैलाब में फंसी 700 जान बची, पूरा हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन, अमित शाह ने की बचाव टीम की तारीफ़

आपको बता दें कि केंद्र सरकार ने जम्मू कश्मीर को अनुच्छेद 370 के तहत मिले विशेष प्रावधानों को लगभग खत्म कर दिया है. केंद्र ने इस अनुच्छेद के एक खंड को छोड़ बाकी सभी को समाप्त कर दिया. इसके अलावा जम्मू कश्मीर को दो राज्यों (जम्मू कश्मीर और लद्दाख) में बांट कर दोनों को केंद्र शासित प्रदेश भी बना दिया गया है.

Input your search keywords and press Enter.