fbpx
Now Reading:
मुलायम के जन्मदिन पर सपा को मिलेगी खुशखबरी, अखिलेश से हाथ मिला सकते हैं शिवपाल
Full Article 2 minutes read

मुलायम के जन्मदिन पर सपा को मिलेगी खुशखबरी, अखिलेश से हाथ मिला सकते हैं शिवपाल

Mulayam Shivpal Akhilesh

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन पर जोर दिया है. उन्होंने इस मामले में बयान देते हुए कहा है कि गठबंधन के लिए अब अखिलेश यादव को मान भी जाना चाहिए। साथ ही शिवपाल ने यह भी  कहा कि वे उत्तर प्रदेश का सीएम बनना नहीं चाहते हैं। सीएम के लिए वो आज भी अखिलेश को ही देखते हैं।

गौरतलब है कि शिवपाल ने पहले ही साफ कर दिया है कि था उनकी पार्टी का विलय सपा में नहीं होगा। लेकिन बदले हुए माहौल में उनके बयान ने सूबे में राजनीतिक हलचल पैदा कर दी है.

दरअसल प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के शिवपाल यादव ने एक बार फिर अखिलेश के साथ मिलकर काम करने की इच्छा जताई है। उन्होंने इस बार भी साफ किया कि वह उत्तर प्रदेश का सीएम नहीं बनना चाहते हैं और वह यह बात कई बार कह चुके हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अगर अखिलेश मान जाएंगे तो वह उनसे मिलकर 2022 में सरकार बनाएंगे।

आपको बता दें कि  22 नवंबर को मुलायम सिंह के जन्मदिन पर शिवपाल ने सभी परिवार वालों को आमंत्रित किया है। उनका कहना है कि इस साल सैफई में आयोजित नेताजी मुलायम सिंह के जन्मदिन को दोनों परिवारों को मिलकर मनाना चाहिए।

Input your search keywords and press Enter.