fbpx
Now Reading:
प्रेमिका से छुपकर मिलने पहुंचा था युवक ग्रामीणों ने बाप-बेटे दोनों को बांधकर पीटा, देखिये कैसे ?
Full Article 2 minutes read

प्रेमिका से छुपकर मिलने पहुंचा था युवक ग्रामीणों ने बाप-बेटे दोनों को बांधकर पीटा, देखिये कैसे ?

Villgers Beat lover

उत्तर प्रदेश के  प्रयागराज से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहाँ के मेजा थाना क्षेत्र के औता गांव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बाप-बेटे को ग्रामीणों द्वारा बंधक बनाकर लाठी डंडो से जमकर पीटने के साथ उठक-बैठक कराई जा रहा है।

वारदात 17 जुलाई की रात पवन नाम का एक युवक अपने दोस्त विनय के साथ अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था, जिसे ग्रामीणों ने बंधक बना लिया, जबकि उसका साथी विनय किसी तरह से मौके से भाग निकला और दोस्त पवन के घर जाकर उसके पिता को मामले की जानकारी दी। जब उसके पिता उसे छुड़ाने गए, तो गांव के ग्रामीणों ने उन्हें भी बंधक बना लिया।

बंधक बनाकर मारपीट करने वाले कुछ ग्रामीण बकायदा कुर्सी लगाकर हाथों में डंडा लेकर बैठे हैं। बाक़ी लोग तमाशबीन बने हुए हैं। वीडियो में बाप-बेटे को पेड़ से बांधकर पहले जमकर पीटा गया और फिर उठक बैठक कराई गई।

इस घटना की जानकारी किसी ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को थाने लेकर आई. एसपी यमुनापार दिपेन्द्र नाथ चौधरी ने बताया की दो व्यक्तियों को बंधक बनाकर मारने पीटने का मामला पुलिस के संज्ञान में आया है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वायरल विडियो के जरिए बंधक बनाने वाले युवकों को चिन्हित किया जा रहा. है. बंधक बनाने वालों पर दंडात्मक कारवाई की जाएगी.

Input your search keywords and press Enter.