fbpx
Now Reading:
वेस्टर्न सिने एम्प्लॉई युनियन अध्यक्ष के साथ गई मारपीट, वीडियो वायरल

वेस्टर्न सिने एम्प्लॉई युनियन अध्यक्ष के साथ गई मारपीट, वीडियो वायरल

मुंबई: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमे कुछ लोग बॉलीवुड से जुड़े फेडरेशन आफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉई युनियन के अध्यक्ष विरेंद्र तिवारी से मारपीट कर रहे हैं। सभी एक राजनितिक पार्टी के कार्यकर्ता हैं जो तिवारी द्वारा उनके नेता के कहे बात से नाराज़ होकर उनके साथ मारपीट कर रहे हैं। वीडियो के सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने मारपीट करने और अपहरण के मामले मे एनसीपी के नेता करणराजे बांदल सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

युनियन अध्यक्ष वीरेंद्र तिवारी ने अपनी शिकायत में बताया है कि, शुक्रवार अपराह्न 3 बजे जब वो अपने अंधेरी (पश्चिम) स्थित कार्तिक काम्प्लेक्स के अपने दफ्तर मे बैठे थे उसी समय करणराजे बांदल नामक व्यक्ति जो एनसीपी पार्टी का पदाधिकारी है। अपने 10-15 समर्थकों के साथ आया और विरेंद्र को जरूरी बात करने के लिए बाहर बुलाया, जहां पहले से खड़े उसके साथियों ने विरेंद्र पर हमला कर दिया। बहार खड़े 3 से 4 लोग मिलकर मारपीट का वीडियो बना रहे थे।

वीडियो में करण राजे वीरेंद्र तिवारी से पहले बात करता हुआ दिखाई दे रहा है। उसके बाद अचानक पवार साहब को गाली क्यों दिया की बात बोलकर पिटाई शुरू कर दी। पुलिस को दिये बयान मे विरेंद्र ने बताया कि, करणराजे युनियन मे शामिल होना चाहता था। इस संबंध मे उसके साथ एक महीने पहले सहारा स्टार होटल मे मीटिंग भी हो चुकी है। युनियन मे जगह नहीं मिलने पर वह 50 लाख रुपये बतौर हफ्ता मांगने लगा। लेकिन जब हफ्ता देने से मना किया गया तो पवार साहब के नाम पर गुंडा गर्दी पर उतर आया और गाली देने का झूठा आरोप पिटाई करने लगा।

शुक्रवार को वह जबरन वसूली के इरादे से आया था। और बातचीत करने के लिए बाहर बुलाया और वहीं मारपीट करने लगा। इसके बाद जबरन रिक्शे मे बैठाकर जुहू चौपाटी से लेकर अंबोली पोलिस स्टेशन के आसपास घुमाता रहा। अंबोली पुलिस ने दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद आगे की जांच पड़ताल कर रही है।

Input your search keywords and press Enter.