fbpx
Now Reading:
कपिल शर्मा के शो पर फराह खान ने किया सलमान को लेकर एक बड़ा खुलासा
Full Article 2 minutes read

कपिल शर्मा के शो पर फराह खान ने किया सलमान को लेकर एक बड़ा खुलासा

कप‍िल शर्मा शो रव‍िवार के द‍िन कोर‍ियोग्राफर, डायरेक्टर फराह खान बतौर गेस्ट पहुंची. कप‍िल शर्मा संग बातचीत के दौरान फराह खान ने शो में सलमान खान से जुड़ा एक राज खोला.

द कप‍िल शर्मा शो में रव‍िवार के द‍िन कोर‍ियोग्राफर, डायरेक्टर फराह खान मेहमान बनकर पहुंचीं. इस दौरान कप‍िल शर्मा से बातचीत में फराह खान ने सलमान खान से जुड़ा एक राज भी खोला. फराह खान ने बताया कि सलमान खान मेरा बहुत अच्छा दोस्त है. उसके काम का अंदाज बहुत अलग है. उसने दो घंटे में एक बार मुझसे बैकफ्ल‍िप सीखी थी.

Related Post:  जोधपुर कोर्ट में पेशी के बीच सलमान खान को सोशल मीडिया पर मिली जान से मारने की धमकी 

फराह ने बताया कि सलमान खान की फिल्म बीवी हो तो ऐसी का मुहूर्त था. वो मेरे घर सुबह 9 बजे आया. मुझे उठाकर बोला, जल्दी से बैक फ्ल‍िप करना स‍िखा दो. मैंने कहा, हां लेकिन तेरी फिल्म कब है तो बोला- बस दो घंटे बाद फिल्म का मुहूर्त है. फराह ने बताया, ये कैसे होगा. लेकिन उसने मुझसे बैक फ्ल‍िप मारना सीखा, हालांकि उसने बहुत खराब किया, लेकिन दो घंटे में वो सीखकर गया.

कप‍िल शर्मा शो में फराह ने कपिल के सवालों का जवाब देते हुए ये भी बताया कि उन्हें सबसे ज्यादा किस चीज से डर लगता है. फराह ने बताया मुझे इंजेक्शन से डर लगता है. फराह ने बताया कि एक बार मुझे इंजेक्शन लगाते हुए न‍िड‍िल टूट गई थी. ऐसा मेरे ज्यादा ह‍िलने की वजह से हुआ था. गलती मेरी ही थी, लेकिन उस बात का डर मेरे अंदर बैठ गया.

Related Post:  सलमान खान नहीं, चुलबुल पांडे करेंगे 'दबंग 3' का प्रमोशन क्यूंकि इनसे से जुड़ें हैं पूरे इंडिया के इमोशंस

फराह ने बताया जब बच्चे के लिए IVF प्रक्रिया से गुजरना पड़ा तो द‍िन में 5 इंजेक्शन लगते थे. ज‍िसे मैं आराम से लगवाती थी. क्योंकि मुझे पता था ये दर्द सहने से मेरे बच्चे हेल्दी होंगे. फराह ने सेट पर कप‍िल शर्मा की मां का भी शुक्र‍िया अदा किया. मदर्स डे स्पेशल शो में आईं फराह के साथ उनके तीनों बच्चे भी थे. कप‍िल शर्मा शो पर सोनी के ह‍िट शो पट‍ियाला बेब्स की लीड एक्टर अशनूर कौर भी नजर आईं.

Related Post:  बॉलीवुड में 30 साल पूरे करने पर बोले सलमान, सल्लू से भाईजान तक अचीव करने में लंबा वक्त लगा
Input your search keywords and press Enter.