fbpx
Now Reading:
परेशान एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने दायर किया यौन उत्पीड़न की शिकायत

परेशान एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने दायर किया यौन उत्पीड़न की शिकायत

koena-mitra sexual-harassment-case

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा इन दिनों कुछ ऐसे नीच और गिरे हुए इन्सान के बीच फंस गई हैं कि एक-एक पल सांस लेना उनके लिए भारी पड़ रहा है. दरअसल, कोएना को इन दिनों फोन-कॉल्स आ रहे हैं और उनसे लगातार अश्लील बातें बोली जा रही हैं. इन फोन-कॉल्स से इतनी परेशान हैं कि उन्होंने यौन उत्पीड़न का मुकदमा दायर किया है. यह शिकायत एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ फोन पर अश्लील कॉल कर उनका उत्पीड़न करने पर दर्ज कराई है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘व्यक्ति ने अलग-अलग फोन नंबरों से दो दिनों तक उन्हें कई बार कॉल किया. हम कॉल डिटेल्स के आधार पर आरोपी का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं.’

अधिकारी के अनुसार, एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने शनिवार को मुंबई के ओशिवरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. कोएना मित्रा ने अपनी शिकायत में कहा है कि उस अज्ञात शख्स ने फोन पर उन्हें उनके साथ रात बिताने का ऑफर दिया और इसके लिए पैसे देने की भी बात कही. जिसके बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 (किसी शब्द, इशारा या एक महिला के विनम्रता का अपमान करने का इरादा) के तहत मामला दर्ज किया.

बता दें कि इससे पहले भी कई एक्ट्रेस को इस तरह की गन्दी हरकतों का सामना करना पड़ा है इनमें सोनिका भदौरिया, सोनू वालिया और अवनी मोदी का नाम शामिल है.

गौरतलब है कि कोएना ‘मुसाफिर ‘ (2004), एक खिलाड़ी एक हसीना (2005) और ‘अपना सपना मनी मनी ‘ (2006) जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.