fbpx
Now Reading:
इस अभिनेत्री का लीक हुआ था S*X टेप, अब है सुपरस्टार
Full Article 4 minutes read

इस अभिनेत्री का लीक हुआ था S*X टेप, अब है सुपरस्टार

नई दिल्ली (प्रवीण कुमार): हॉलीवुड हो या बॉलीवुड, हमें फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कलाकार देखने को मिलते है। दर्शकों को भले ही लगे कि फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकारों की लाइफ सबसे बढि़यां होती है क्योंकि उन्हें लगभग हर प्रकार की सुविधा, ग्लैमर जिंदगी मिलती है और लाइफ में कम से कम परेशानियां होती है। अगर आप ऐसा सोचते है तो हम आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। वह भी हमारी तरह ही इंसान है और उनकी जिंदगी में भी कई परेशानियां होती हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्ट्रेसेस हैं जिनकी लाइफ किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। ऐसी ही फिल्मी लाइफ है हॉलीवुड ऐक्ट्रेस पामेला एंडरसन की। पामेला ने अपनी जिंदगी में इतना कुछ झेला है कि शायद ही कोई अभिनेत्री हो जो इन परेशानियों से निपट पाने में सक्षम हो।

कंफॉर्म- हिट है अजय देवगन की ये दो फिल्में

पामेला आज जिस मुकाम पर पहुंची हैं ये उनके लिए बहुत बड़ी बात है। हाल ही में 1 जुलाई को पामेला 50 की हुई हैं और आज भी वह बेहद हॉट और सेक्सी दिखाई देती है। पामेला ने अपना मॉडलिंग करियर तब शुरू किया था, जब वे टीनएज थी। उन्होंने मॉडलिंग के साथ कई टीवी शोज और फिल्मों में भी अभिनय किया। वे एक्ट्रेस, मॉडल, टेलीविजन प्रोड्यूसर, एक्टिविस्ट और लेखक हैं।

पामेला ने एक इंटव्यू के दौरान अपने बारे में जो खुलासे किए हैं उन्हें जानने के बाद शायद आप शॉक्ड रह जाएंगे। पामेला के इन बयानों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं हैं। पामेला सबसे ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। जो लोग नहीं जानते उन्हें जानकर हैरानी होगी कि पामेला की तीन बार शादी हो चुकी है, फिर भी वह आज अकेली हैं। पहली शादी से उनके दो बेटे हैं। वहीं दूसरी और पामेला के एक बयान ने तो सभी को शॉक्ड कर दिया। जब उन्होंने बताया कि उनके साथ 14 साल की उम्र में ही गैंगरेप हो चुका है। इसके बाद उन्होंने सुसाइड तक करने की सोची थी। लेकिन वे इसके लिए हिम्मत नहीं जुटा पाई।

देखें Video : पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने PM मोदी पर की अभद्र टिप्पणी

पामेला ने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवाई हैं, जिसके कारण उनका चेहरा बिगड़ गया है। इसके अलावा पामेला सेक्स टेप और कई चीजों के चलते भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। आइए जानते है पामेला की जिंदगी के कुछ ऐसे किस्से जिनकी वजह से वह सुर्खियों में बनी रहीं।

मैगजीन  के लिए न्यूड होना: 22 साल की उम्र में वे प्लेब्वॉय मैगजीन की कवर गर्ल बनी थीं। इसके बाद उन्होंने वे कई बार इसी मैगजीन के कवर पर नजर आईं। फरवरी 2016 में इस मैगजीन के इश्यू लिए उन्होंने न्यूड पोज दिए थे।

सबको चौंका दिया: पामेला ने 2014 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में चौंकाने वाला खुलासा किया था। उन्होंने पामेला एंडरसन फाउंडेशन ट्रस्ट के एक चैरिटेबल इवेंट के दौरान बताया कि बचपन में उनका यौन शोषण और रेप हुआ था। इस इवेंट में उन्होंने जिंदगी की कई बातें शेयर करते हुए बताया कि जब वो सिर्फ छह साल की थीं, तब उनका यौन शोषण हुआ था। यह काम एक महिला ने किया था। उस महिला को उनकी जिम्मेदारी का काम सौंपा गया था।

ब्वॉयफ्रेंड ने किया रेप: जब वे 12 साल की थीं, तब अपनी सहेली के साथ वो उसके ब्वॉयफ्रेंड के घर गईं। वहां पर उसके ब्वॉयफ्रेंड के बड़े भाई ने गेम सिखाने की बात कही और फिर अकेले में ले जाकर रेप किया। उन्होंने बताया कि उस आदमी की उम्र 25 साल थी और वो उस वक्त काफी डरी हुईं थीं। इस हादसे के बाद उनके साथ एक और बड़ा हादसा उस वक्त हुआ, जब स्कूल के छह दोस्तों ने मिलकर उनका गैंगरेप कर दिया। इस हादसे के बाद पामेला मर जाना चाहती थीं। लेकिन वे ऐसा करने की हिम्मत नहीं जुटा पाई। बाद में उन्होंने अपने ऊपर इतनी मेहनत की कि वे आज इस मुकाम तक पहुंच गई हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.