fbpx
Now Reading:
BMC को मिला नया चेहरा, ये सुपरस्टार बनेगा ब्रांड एंबेसडर
Full Article 2 minutes read

BMC को मिला नया चेहरा, ये सुपरस्टार बनेगा ब्रांड एंबेसडर

akshay-kumar award-controversy

akshay-kumar award-controversy

नई दिल्ली : बॉलीवुड खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार को बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पेरेशन (BMC) का नया ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है. अपनी फिल्मों से लोगो को एंटरटेनमेंट करने वाले अक्षय कुमार अब नगर निगम की तरफ से मुंबई वासियों को जागरुक करेंगे.

जानकारी के लिए बता दें कि बॉम्बे म्यूनिसिपल कॉर्पेरेशन एशिया की सबसे बड़ी नगर पालिका है. अक्षय कुमार के चाहने वाले बहुत है जो उनको सिर्फ उनके फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि उनके देश भक्ति और देश सेवा से उनके तरह खींचे चले आते हैं. शायद यही खास वजह रही हैं कि BMC ने सबके चहिते फेम अक्षय कुमार को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है.

फिलहाल अक्षय कुमार यूके में अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. कुछ दिन पहले ही यह फिल्म पायरेसी का शिकार हो चुकी हैं. जिसके लिए अक्षय ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से पायरेसी के खिलाफ लड़ाई लड़ने में उनकी मदद मांगी हैं. साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग भी लंदन में चल रही है जिसमें अक्षय कुमार एक एथलीट की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

हाल ही में BMC और आरजे मलिष्का सुर्ख़ियों में थे, क्योंकि BMC ने आरजे मलिष्का को नोटिस दिया गया था. जिसके विरोध में सोशल मीडिया सहित मुंबई की सड़को पर लोग उतर आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.