fbpx
Now Reading:
सोनम कपूर के इस गलती पर भड़के महानायक अमिताभ बच्चन

सोनम कपूर के इस गलती पर भड़के महानायक अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली : बॉलीवुड फैशन आइकॉन सोनम कपूर का 9 जून को 32 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. ऐसे तो अक्सर सोशल मीडिया पर सोनम कपूर के अदाओं का चर्चा होता रहा हैं लेकिन उनके जन्मदिन के मौके पर तो उनके पास अनगिनत बधाई संदेश आए. इन बधाई में उनके फैंस से लेकर फिल्म इंडस्ट्री की कई जाने-माने सितारों ने उन्हें जन्मदिन पर बधाई दी. अब सोनम भी एक-एक करके सबको रिप्लाई में धन्यवाद दे रही हैं. लेकिन गलती सोनम की नजरों से गलती से महानायक अमिताभ बच्चन का बधाई संदेश छूट गया और अमिताभ की नाराजगी का शिकार होना पड़ा.

दरअसल अमिताभ बच्चन इसलिए सोनम से नाराज थे क्योंकि उन्हें सोनम से जवाब नहीं मिला जबकि उन्होंने एसएमएस के जरिए एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई दी थी.

अमिताभ बच्चन सोनम को लिखते हैं – ‘और मेरा क्या…मैं अमिताभ बच्चन हूं, माय डियर. मैंने तुम्हारे जन्मदिन पर एसएमएस किया था जिसका तुमने जवाब तक नहीं दिया…’

फिर क्या था. सोनम कपूर ने एक और ट्वीट करके बिग बी से माफी मांगते हुए लिखा – ओह माय गॉड सर, मुझे वो मिला नहीं. मैं हमेशा जवाब देती हूं. बहुत शुक्रिया. मुझे जूनियर बच्चन का मैसेज मिला था. बहुत बहुत माफी.

अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी सोनम को बधाई दी थी जिस पर जवाब देते हुए ‘नीरजा’ की इस अभिनेत्री ने जवाब देते हुए धन्यवाद लिखा.

इसके बाद तो बिग बी का तो जवाब नहीं आया लेकिन इस बातचीत के नीचे इन दोनों सितारों के प्रशंसकों ने जरूर ट्वीट किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.