fbpx
Now Reading:
इस खूबसूरत सांसद ने शादी का किया एलान, मुश्किल सीट से जीत कर सबको चौंका दिया था
Full Article 3 minutes read

इस खूबसूरत सांसद ने शादी का किया एलान, मुश्किल सीट से जीत कर सबको चौंका दिया था

लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल के सबसे मुशील सीट से जीत हासिल करने वाली और देश की इस वक़्त खूबसूरत महिला सांसदों में शुमार।
बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीत कर पहली बार सांसद बनने के बाद लाखों फैन्स के दिलों पर राज करने वाली बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां ने अपनी शादी का एलान कर दिया। यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई और इस अभिनेत्री के लाखों फैन्स का दिल टूट गया है।

इसके बाद बांग्ला अभिनेत्री नुसरत जहां के चाहने वाले लाखों फैन्स का दिल उस समय टूट गया जब नुसरत ने अपनी एक तस्वीर साझा की जिसमें उनके हाथ में सगाई की अंगूठी दिखाई दे रही है। देशभर और खासतौर पर बंगाल और उत्तर पूर्वी भारत में इस अभिनेत्री की जबर्दस्त फैन फालोइंग है और हाल ही में सांसद बनी नुसरत की शादी की खबर से कई फैन्स को झटका भी लगा है। लेकिन खबर ये है कि नुसरत जहां ने अपने बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी करने का फैसला कर लिया है।

नुसरक अक्सर अपने लिबास और बिंदास अंदाज़ के लिए भी अक्सर सोशल मीडिया ट्रोल होती रहती हैं। हाल में चुनाव जीतने के बाद जब पहली बार संसद पहुंची थी तब भी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था। सांसद बनी नुसरत जहां ने संसद भवन के बाहर से अपनी तस्वीर साझा की। हालांकि इस तस्वीर में पारंपरिक भारतीय परिधान नहीं पहनने के लिए उन्हें और उनकी साथी सांसद मिमि चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। लेकिन नुसरत को इस ट्रोलिंग से कोई खास फर्क नहीं पड़ा।

बसीरहाट से भाजपा प्रत्याशी सायंतन बासु को साढ़े तीन लाख से ज्यादा वोटों से हराने वाली नुसरत को कुल 7 लाख 82 हज़ार और अठहत्तर वोट मिले जो कुल डाले गए वोट का 56 फीसदी था। सायंतन बासु को हराकर नुसरत पहली बार सांसद बनी हैं।

साल 2010 में एक ब्यूटी कांटेस्ट जीत कर अपने मॉडलिंग करिय की शुरुआत करने वाली नुसरत को 2011 में बंगाली फिल्म शोतरु से पहला ब्रेक मिला। वो कई हिट बंगाली फिल्मों का हिस्सा रही हैं और लोग उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्रियों से बेहतर मानने लगे थे। 2015 में आई उनकी फिल्म ‘हर हर ब्योमकेश’ एक सुपरहिट फिल्म थी और ऐसा लग रहा था कि वो जल्द ही बॉलीवुड का रुख करती लेकिन 29 साल की उम्र में सांसद बन कर उन्होंने अपने लिए सभी समीकरण बदल लिए हैं।

 

नुसरत ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए ऐलान किया कि वो जल्द ही शादी करने वाली हैं। नुसरत के मंगेतर निखिल जैन कोलकाता के एक व्यवसायी हैं और ऐसा माना जा रहा है कि तुर्की के इस्तानबुल में इन दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। कोलकाता में नुसरत के घर पर शादी की तैयारियां भी शुरु हो गई हैं।

 

 

Input your search keywords and press Enter.