fbpx
Now Reading:
अपनी Pregnancy की ख़बरों पर दीपिका पादुकोण ने दिया बयान, ख़ुशख़बरी !
Full Article 2 minutes read

अपनी Pregnancy की ख़बरों पर दीपिका पादुकोण ने दिया बयान, ख़ुशख़बरी !

रणवीर और दीपिका की जोड़ी को फैन्स सिल्वर स्क्रीन के अलावा रियल लाइफ में भी काफी पसंद करते हैं। अदाकारा दीपिका पादुकोण ने बीते साल नवंबर में अभि‍नेता रणवीर सिंह से इटली के लेक कोमो में शादी की थी। उनकी शादी की बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। शादी के बाद दीपिका के प्रेग्नेंट होने की भी अफवाह खूब उड़ी। अब दीपिका पादुकोण ने चुप्‍पी तोड़ी है और हकीकत बताई है। दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में इन खबरों को पूरी तरह अफवाह बताया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी के प्रेशर के बारे में बात की। दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को गलत बताते हुए कहा कि वो कभी न कभी तो मां बनेंगी। उन्होंने कहा कि किसी भी महिला या कपल पर पेरेंट बनने का दबाव डालना ठीक नहीं है।

दीपिका ने आगे कहा कि जिस दिन महिलाओं से मां बनने पर सवाल करना छोड़ दिया जाएगा उस दिन हम वास्तव में कोई बदलाव लाएंगे।

वैसे बता दें कि दीपिका और रणवीर एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और साथ ही एक दूसरे की बहुत रिस्पेक्ट भी करते हैं। इतना ही नहीं दोनों सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे पर प्यार बरसाते रहते हैं।
बता दें कि दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्म ऐसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की बायॉपिक है। इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी भी नजर आएंगे। वहीं रणवीर सिंह इन दिनों कपिल देव की बायॉपिक ’83’ की शूटिंग कर रहे हैं।

Input your search keywords and press Enter.