fbpx
Now Reading:
क्या राज़ खुलने के डर से DNA टेस्ट नहीं करा रहे ‘रजनीकांत’ के दामाद धनुष
Full Article 2 minutes read

क्या राज़ खुलने के डर से DNA टेस्ट नहीं करा रहे ‘रजनीकांत’ के दामाद धनुष

dhanush case

dhanush case

नई दिल्ली, (राज लक्ष्मी मल्ल) : साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष के लाइफ में इन दिनों काफी उतार -चढ़ाव हो रहा है. काफी समय पहले ही एक तमिल फैमली ने धनुष को अपना बेटा बताने का दावा करते हुए कोर्ट में यह मामला दर्ज कराया था. लेकिन अब इस कहानी में एक और ट्वीस्ट आ गया है जो सबको हैरान करने वाला है.

खबर ये हैं कि मंगलवार को मद्रास हाई कोर्ट ने बताया कि धनुष ने DNA टेस्ट करवाने से मना करते हुए कहा है कि मैं किसी के भी दावा करने से अपना DNA नहीं करूंगा. ये मेरा पर्सोनल मामला है जिसका मुझे हक़ है.

क्या है पूरा मामला – 

धनुष को अपना बेटा बताते हुए एक दंपती ने मद्रास हाई कोर्ट में मामला दर्ज किया था. कोर्ट ने पुरे मामले के सुनवाई के बाद धनुष की मेडिकल टेस्ट करने की आदेश दिया था और कोर्ट ने अगली सुनवाई 27 मार्च तक के लिए स्थगित कर दी थी.

कोर्ट को सौंपी गई मेडिकल रिपोर्ट में बताया कि फिलहाल धनुष के कंधे पर किसी भी प्रकार का कोई तिल नहीं है, लेकिन ऐसा संभव है कि इसे सर्जरी के सहारे मिटा दिया गया हो. इस मामले में, दंपती ने यह भी दलील दी थी कि धनुष की ओर से दायर जन्म प्रमाणपत्र वास्तविक नहीं है और उसमें उनका नाम और पंजीकरण संख्या का जिक्र नहीं है.

बता दें कि एक तमिल दंपति, आर कातिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी ने कोर्ट में अर्जी दाखिल करते हुए धनुष से 65,000 रुपए के मासिक गुजारा भत्ता की मांग भी की थी.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.