fbpx
Now Reading:
शादी के 8 साल बाद अलग होने जा रहे Imran Khan और अवंतिका?

शादी के 8 साल बाद अलग होने जा रहे Imran Khan और अवंतिका?

इमरान खान-अवंतिका मलिक की शादी उन फेयरी टेल शादियों में से एक थी, जो हर किसी को ये विश्वास दिलाती है कि शादी का बंधन हमेशा के लिए होता है. इमरान और अवंतिका ने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने से पहले आठ साल तक एक-दूसरे को डेट किया. 9 जून, 2014 को उनकी बेटी, इमारा का जन्म उनके जीवन का हाई पॉइंट था. इमरान, जो एक जिम्मेदार  पिता है, ने कहा था कि उन्हें कई बार अपने हाथों को सैनिटाइज करने की आदत हो गई थी क्योंकि वो अपनी बच्ची के आसपास अतिरिक्त सावधानी बरतना चाहते थे. उन्होंने यह भी बताया था कि इमारा बेस्ट गिफ्ट था जो अवंतिका ने उन्हें दिया था. अवंतिका और इमरान अक्सर अपनी और अपने बच्चे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं और ये सभी तस्वीरें इस बात का इशारा करती थी कि ये खुश हैं.

Related Post:  दिव्या खोसला का बोल्ड लुक , फैन देख के हुए कायल

हालांकि अब अफवाहें है कि शादी के आठ साल बाद इमरान और अवंतिका ने कुछ ना सुलझ पाने वाले मतभेदों कि वजह से एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है. एक अंदरूनी सूत्र का कहना है, “अवंतिका ने कथित तौर पर इमारा के साथ 24, पाली हिल, इमरान के निवास को कुछ समय पहले ही छोड़ दिया था. ये कहा जा रहा है कि वो इस समय अपने परिवार के साथ रह रही है.”

Related Post:  शिवाजी जाति पर ट्वीट पायल रोहतगी को पड़ी भारी, मांगनी पड़ी माफी

 

केवल समय ही बताएगा कि क्या ये एक अस्थायी स्थिति है या अवंतिका और इमरान खान के रिश्ते में बड़ी प्रॉब्लम आ गयी है. अब तक, परिवार और दोस्त स्पष्ट रूप से ये कोशिश कर रहे हैं कि इमरान और अवंतिका को कैसे साथ लाया जा सकता है. लेकिन ये कोई नहीं समझ पा रहा कि अचानक इनके बीच ऐसा क्या हो गया कि इतने पुराने रिश्ते को अवंतिका ने तोड़ने का फैसला ले लिया. वैसे फिलहाल तो यही लग रहा है कि अलग होने का ये फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया है.

Related Post:  भारत से नहीं, बल्कि खुद के पैदा किये आतंकी संगठनों से है पाकिस्तान को असली खतरा, जानिये ये रिपोर्ट

खैर, इमरान खान से जब इस न्यूज पर उनका रिएक्शन मांगा गया तो उन्होंने इस पर कुछ भी नहीं कहा

Input your search keywords and press Enter.