fbpx
Now Reading:
तो क्या इंदर कुमार ने सुसाइड किया था, वायरल Video में जाने सच्चाई
Full Article 2 minutes read

तो क्या इंदर कुमार ने सुसाइड किया था, वायरल Video में जाने सच्चाई

inder kumar death mystery

inder kumar death mystery

नई दिल्ली: पिछले साल 28 जुलाई को बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर इंदर कुमार की मौत हो गयी थी और इसकी वजह हार्ट अटैकको बताया गया था. बता दें कि अब इस मौत के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. दरअसल इंदर कुमार की मौत हार्ट अटैक से नहीं हुई थी. बता दे कि इंदर कुमार ने सुसाइड किया था और अब इस सुसाइड से पहले का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में इंदर कुमार खुद यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह सुसाइड करने जा रहे हैं और उससे पहले अपना यह आखिरी वीडियो बना रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद उनकी मौत पर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं. वीडियो को देख आपको भी ऐसा ही लगेगा कि उन्होंने इस वीडियो को अपनी मौत से पहले खुद रिकॉर्ड किया है.

दरअसल, इंदर कुमार का निधन पिछले साल जुलाई में हार्ट अटैक से हुआ था और उन्होंने महज 44 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. जिसके बाद अचानक उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इंदर कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उनकी अय्याशियों नें उन्हें बरबाद किया. वह कहते हैं, मैं मुंबई एक्टर बनने आया था लेकिन मैंने बहुत सारी गलतियां की. उन्होंने आगे कहा, कि वह अब सुसाइड कर रहे हैं. इसके बाद वह वीडियो में रोते हुए और अपने माता पिता से माफी मांगते हुए भी नजर आए.

Read Also: कान्स के रेड कारपेट पर गायब हुआ दीपिका के गर्दन का टैटू, जानें वजह

हम आपको बता दें कि, यह वीडियो उनका रियल वीडियो नहीं है. स्पॉटब्वॉय में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक, यह वीडियो इंदर कुमार की आने वाली फिल्म के एक सीन का है और इस वीडियो को उनकी मौत से पहले शूट किया गया था. यह वीडियो अचानक यूट्यूब पर वायरल हो रहा है और इस वजह से लोगों को लग रहा है कि इंदर कुमार ने सुसाइड की किया था. इस वीडियो को लेकर इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी जल्द ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित करने वाली हैं जिसमें वह इस वीडियो की सच्चाई लोगों के सामने लाएंगी.

Watch Video Here: 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.