fbpx
Now Reading:
एक जूते ने तबाह किया कपिल शर्मा का करियर, नया शो भी हुआ बंद
Full Article 3 minutes read

एक जूते ने तबाह किया कपिल शर्मा का करियर, नया शो भी हुआ बंद

kapil sharma new show suspended for one month

kapil sharma new show suspended for one month

कपिल शर्मा के सितारे पिछले एक साल से गर्दिश में चल रहे हैं. सुनील ग्रोवर से फ्लाईट में हुए विवाद के बाद पहले उनका शो बंद हुआ और अब जब वो अपने फैन्स के लिए एक नया शो लेकर आये हैं तो अब वो भी बंद होने जा रहा है. जी हां दरअसल लगातार विवादों से घिरे रहने वाले कपिल शर्मा के शो को एक महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक़ शो को सस्पेंड करने की वजह शूटिंग का लगातार कैंसिल होना है. पिछले दिनों कप‍िल ने अभय देओल के साथ शूट किया था. इसके बाद रानी मुखर्जी को शूट के लिए बुलाकर लंबे इंतजार करवाया गया. लेकिन आखिर में शूट कैंसिल कर दिया.

बता दें कि अभी हाल ही में कपिल अपने फैन्स के लिए एक नया शो लेकर आये हैं, लेकिन जिस दिन ये शो टीवी पर टेलीकास्ट किया गया उसी दिन दर्शकों ने इसे फ्लॉप करार दे दिया. बता दें कि इस शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है और दर्शक इसे चाहकर भी पसंद नहीं कर रहे हैं ऐसे में यह शो अब एक महीने के लिए बंद किया जा रहा है. इस शो को लेकर ऐसा भी कहा जा रहा है कि शो के निर्माता एक महीने का समय लेकर इस शो को एक बार फिर से नये अंदाज़ में दर्शकों के सामने पेश करेंगे.

Read Also: भाभी बनकर इस एक्ट्रेस ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

रिपोर्ट्स के मुताबिक कप‍िल शर्मा के शो को बंद करने के पीछे कॉमेडी किंग की हेल्थ बताई जा रही है. पिछले दिनों कप‍िल के पुराने शो की क्र‍िएटिव हेड प्री‍ती सिमोस ने भी कप‍िल को रिहैब सेंटर में जाकर ट्रीटमेंट लेने की सलाह दी थी. पिछलें कई इंटरव्यू में कप‍िल ने शराब पीने की अपनी बुरी आदत की गलती मानी थी. इसी साथ दूसरी वजह कप‍िल के लगातार शूट को कैंसिल करने की है. कप‍िल पहले भी कई बड़े स्टार के शूट कैंसिल करते रहे हैं. इस बार जब नए शो का प्रोमो आया तो उसमें भी कप‍िल ने शूट कैंसिल करने की माफी अजय देवगन से मांगी थी.

बता दें कि पिछले साल फ्लाईट में कपिल शर्मा ने अपने कोस्टार सुनील ग्रोवर को जूता फेंक कर मार दिया था जिसके बाद सुनील ने कपिल के शो को छोड़ दिया और दोबारा कभी ये दोनों स्टार एक मंच पर नज़र नहीं आए. बता दें यह वो दिन था जब से कपिल शर्मा का करियर अपनी बुलंदियों से नीचे आने लगा और उनके करियर का ग्राफ अभी तक नीचे गिर रहा है. उम्मीद है आने वाले समय में कपिल शर्मा फिर से वही मुकाम हासिल कर पाएंगे जो पहले हुआ करता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.