fbpx
Now Reading:
टीवी पर 8 घंटे से ज्यादा काम नहीं करना चाहती करीना कपूर खान
Full Article 2 minutes read

टीवी पर 8 घंटे से ज्यादा काम नहीं करना चाहती करीना कपूर खान

हाल ही में हमने आपको बताया था कि करीना कपूर खान ‘डांस इंडिया डांस-बैटल ऑफ द चैंपियंस’ में जज के रूप में टीवी पर शुरुआत कर रही हैं. करीना ने मंगलवार को सुबह 10 बजे से फिल्मसिटी स्टूडियो में को-जज, कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस और रैपर रफ्तार के साथ शूटिंग शुरू की और ये शूटिंग लगभग 7 बजे तक चली. अब करीना कपूर खान ने अपने इस टीवी शो को लेकर एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा हैं कि उन्होंने बहुत सोच समझकर इस शो को साइन किया है.

 

करीना का कहना हैं, “मेरे प्रबंधन ने मुझे डीआईडी की पेशकश के बारे में बताया था, लेकिन शुरू में मैं इसे लेकर पूरी तरह आस्वश्त नहीं थी. यह एक लंबे समय से चला आ रहा शो है और इसके 10वें सीजन में इसे ग्रैंड लेवल पर एक नए तरीके से बनाया जा रहा है. शो में 360-डिग्री सेट लगाया गया है, जिसमें 200 से अधिक कैमरा शूट करेंगे. इसलिए मैं उनके साथ जुड़ने के लिए उत्साहित थी. ”

टेलीविजन इंडस्ट्री में हर कोई लम्बी शिफ्ट में काम करता है. इस पर करीना ने कहा कि मैंने डील साइन करने से पहले ही अपनी शर्त रख दी थी. करीना कपूर खान का कहना हैं, “मैंने स्पष्ट कर दिया कि मैं अपने बेटे की वजह से आठ घंटे से अधिक काम नहीं करती. कभी-कभी, मैं 12 घंटे तक काम करने का एक्सेप्शन कर सकती हूं और शो के निर्माता ने मेरी बात समझी जिसे लेकर मैं खुश हूं.”

Input your search keywords and press Enter.