fbpx
Now Reading:
प्रयागराज में श‍िवरात्रि‍ के द‍िन जारी होगा ‘ब्रह्मास्त्र’ का फर्स्‍ट लुक
Full Article 3 minutes read

प्रयागराज में श‍िवरात्रि‍ के द‍िन जारी होगा ‘ब्रह्मास्त्र’ का फर्स्‍ट लुक

हिंदु धर्म में महाश‍िवरात्र‍ि के पावन अवसर पर भगवान श‍िव की आरधना की जाती है ये बहुत बड़ा पर्व है. इस खास द‍िन फ‍िल्‍ममेकर्स ने ये फैसला क‍िया क‍ि फ‍िल्‍म ‘ब्रह्मास्त्र’ का फर्स्‍ट लुक जारी क‍िया जाए.

प्रयागराज (इलाहबाद) में इसका फर्स्‍ट लुक जारी क‍िया जाएगा. उत्तर प्रदेश की संगमनगरी प्रयागराज में विशाल कुंभ मेले की शुरुआत 14 जनवरी से हुई थी. कुंभ का समापन सोमवार 4 मार्च यानि की महाशिवरात्रि यानि की आज है. इस दिन भक्‍त आखिरी प्रमुख स्नान कर रहे हैं.

पुराणों के मुताब‍िक, इसी दिन सृष्टि के आरंभ में मध्यरात्रि में भगवान शिव ब्रह्मा की काया से रुद्र के रूप में प्रकट हुए थे. इसीलिए इस दिन को महाशिवरात्रि कहा जाता है. यह भी माना जाता है कि इस दिन भगवान शंकर और पार्वती का विवाह हुआ था.

Related Post:  अंबानी परिवार ने बॉलीवुड के साथ मिलकर मनाया गणेशोत्सव, कई बड़े सितारे भी पहुंचे

आपको बता दें क‍ि करण जौहर ने सोशल मीड‍िया पर सुबह ट्वीट भी किया था. ये ट्वीट भी कुछ ऐसा इशारा कर रहा है क‍ि आज कुछ बड़ा होने वाला है.

वहीं आल‍िया भट्ट ने ट्वीट कर जानकारी दी. उन्‍होंने ल‍िखा, ‘क्‍या आप सब तैयार हैं? 7:30 बजे होगी आपसे मुलाकात.अमिताभ बच्‍चन ने भी इस बारे में ट्वीट करते हुए ल‍िखा, ‘कुंभ 2019 में एक अद्भुत कहानी की शुरुआत होगी. ‘ब्रह्मास्त्र’ से जुड़ी जानकारी के ल‍िए बने रहि‍ए हमारे साथ.’

Related Post:  नवंबर में शादी के बंधन में बंधेंगे रणबीर-आलिया, फ्रांस में होगी शादी!

आपको बता दें क‍ि खबर ल‍िखे जाने तक रणबीर-आल‍िया और अयान मुखर्जी प्रयागराज के ल‍िए  प्राइवेट जेट से रवाना हो गए हैं. एयरपोर्ट से इनकी तस्‍वीरें भी सामने आई हैं.

मौनी रॉय भी इस फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म के बारे में मौनी ने कहा, ‘मैं अभी फिल्म में अपने रोल के बारे में ज्यादा नहीं बता सकती हूं लेकिन इतना जरूर है कि रणबीर की इस फिल्म में, मैं ही इकलौती विलेन हूं.

Related Post:  आईफा अवॉर्ड 2019 के स्टेज दीपिका पादुकोण ने लगाई आग, IIFA ने शेयर किया Video

’आपको बता दें क‍ि इस फ‍िल्‍म में रणबीर कपूर और आल‍िया भट्ट पहली बार नजर आ रहे हैं. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल दिसंबर में रिलीज होगी. ये एक साइंस फिक्शन मूवी है. आलिया

की पिछली रिलीज ‘गली बॉय’ थी. रणवीर-आलिया स्टारर मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. एक्ट्रेस की ‘कलंक’ भी इसी साल रिलीज होगी.

Input your search keywords and press Enter.