fbpx
Now Reading:
करण से अपने रिश्ते पर बोले मनीष मल्होत्रा, वो तो मेरे भाई जैसा है

करण से अपने रिश्ते पर बोले मनीष मल्होत्रा, वो तो मेरे भाई जैसा है

Manish-Malhotra-Karan-Johar

Manish-Malhotra-Karan-Johar

कुछ महीने पहले फिल्म मेकर करण जौहर और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के बीच रिश्ते को लेकर काफी खबरें गर्म हो रही थी. खबरें थी कि फैशन डिज़ाइनर ने इन दोनों के रिश्ते को ऑफिशली कन्फर्म कर दिया है. हालांकि, इन खबरों को हवा मनीष के एक पोस्ट पर सिर्फ एक उनके लाइक से मिली थी. हालांकि, मनीष ने अब इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कारन के बारें में कुछ खास बोला है.

वैसे सेक्शुअल ऑरियंटेशन को लेकर बॉलिवुड डायरेक्टर करण जौहर हमेशा से खुलकर बोलते नज़र आए हैं। उन्होंने बायॉग्रफी ‘दि अनसूटेबल बॉय’ में अपनी लाइफ से जुड़े कई राज खोले, जिसकी लोगों ने काफी सराहना भी की.

Related Post:  करण जोहर के पार्टी में ड्रग्स के नशे में धुत थे बॉलीवुड स्टार्स ? वीडियो से मचा बवाल

हाल ही में करण जौहर ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और बॉलिवुड के फ्रेंड्स की ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं मिलीं. इसी लिस्ट में इंडस्ट्री से उनके करीबी फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा भी थे, जिन्होंने करण के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

ये भी पढ़ें: फिल्म डेब्यू से पहले वायरल हुआ जाह्नवी कपूर का ये अवतार

मनीष के इस पोस्ट पर किसी यूज़र ने ‘क्यूटेस्ट कपल’ लिखकर कॉमेंट कर दिया. इसके बाद मनीष मल्होत्रा ने इस कॉमेंट को लाइक किया, बस इसके तुरंत बाद ऐसी खबरें उड़ने लगीं कि मनीष मल्होत्रा ने करण जौहर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशल कन्फर्मेशन दे दिया है.

Related Post:  जान्हवी, मलाइका, करिश्मा से लेकर अनन्या तक, सोनम कपूर के Birthday Bash में पहुंचे कई सितारे, देखें INSIDE VIDEO

जब मीडिया के कुछ लोगों ने डिज़ाइनर से इस बारे में बातें की तो उन्होंने इस तरह की खबरों को बकवास बताया और कहा कि किसी को लेकर इस तरह का अनुमान लगाया जाना बेहूदा है. उन्होंने कहा कि करण जौहर उनके लिए भाई के समान हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.