fbpx
Now Reading:
संजय दत्त की मां बनेंगी मनीषा कोइराला, ‘संजू’ में दिखेगा अलग अवतार

संजय दत्त की मां बनेंगी मनीषा कोइराला, ‘संजू’ में दिखेगा अलग अवतार

manisha koirala will play nargiz dutt role in sanju

manisha koirala will play nargiz dutt role in sanju

29 जून को फ़िल्मी पर्दे एक्ट्रेस पर दस्तक दे रही इल्म ‘संजू’ की नाम अभी से दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है. बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं. बता दें कि इस इल्म में संजय दत्त की मां नरगिस दत्त के किरदार में एक्ट्रेस मनीषा कोइराला नजर आएंगी. इस इल्म में नरगिस दत्त का रोल पाकर मनीषा कोइराला की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है और वो इस रोल को पाकर खुद को खुशकिस्मत समझ रही हैं.

मनीषा ने बताया कि फिल्म में बेशक मेरा किरदार बहुत छोटा है, लेकिन यह किसी भी एक्ट्रेस के लिए उसका सपना पूरा होने जैसा है। फिल्म 29 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी और मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं।

मनीषा कोइराला ने शनिवार को मुम्बई में डॉक्टर यूसुफ मर्चेंट की मानसिक स्वास्थ्य पर आधारित किताब ‘हैप्पी नेस’ के विमोचन समारोह में पहुंची थी। इस मौके पर वह मीडिया से मुखातिब हुई और जब उनसे पूछा गया कि क्या वो कभी मानसिक तनाव से गुजरी हैं, तो उनका कहना था, ‘उतार चढ़ाव हर किसी की जिंदगी में आते हैं। मेरी जिंदगी में भी आए हैं, मगर अब मुझे इन हालातों से निपटना बखूबी आता है।’

Read Also: चीन और जापान में बाहुबली2 की धूम, रिलीज से अब तक कर ली इतनी कमाई

फिल्म ‘संजू’ का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। इस फिल्म को बनाने में संजय दत्त ने राजकुमार हिरानी का पूरा साथ दिया। उन्होंने अपनी जिंदगी की पूरी कहानी को बड़ी ईमानदारी से बताया है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत फिल्म विधु चोपड़ा और हिरानी द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.