fbpx
Now Reading:
बॉलीवुड पर चलेगा पॉर्न स्टार्स का राज, जानें कैसे
Full Article 2 minutes read

बॉलीवुड पर चलेगा पॉर्न स्टार्स का राज, जानें कैसे

porn-stars

porn-stars

बदलते वक्त के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बदलाव देखने को मिलते रहते हैं. ऐसे में अब इंडस्ट्री में पॉर्न स्टार्स की इंट्री होनी शुरू हो गई है. सबसे पहले बॉलीवुड में सलमान खान ने बिग बॉस रियलिटी शो के जरिए सनी लियोनि को लॉन्च किया, जो इस समय अपने बोल्ड अंदाज और एक्टिंग की वजह से टॉप हीरोइनों में गिनी जाती हैं. ऐसे में एक और पॉर्न स्टार मिया मल्कोवा बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचा रही है. जिसे जाने-माने फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म ‘गॉड सेक्स एंड ट्रुथ’ से लॉन्च किया है.

Related Post:  सलमान खान के 55 लाख का घर देने की खबरों पर रानू मंडल ने तोड़ी चुप्‍पी

जहां संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म ‘पद्मावत’ के विवादों में फंसे हुए है वही राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘गॉड सेक्स एंड ट्रुथ’ की कामयाबी को छू रही है. जिसकी जानकारी रामू ने अपने त्वित्त्टर हैंडल के जरिए देते हुए बताया है कि इस फिल्म को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खाने से डरे अमिताभ छोड़ने वाले हैं Twitter

इस बार रामू ने लीक से हटकर कुछ अलग करने का सोचा और पॉर्न स्टार के साथ फिल्म बना डाली. अब इस फिल्म को मिले रिस्पॉन्स से रामू काफी खुश हैं. यही वजह है कि उन्होंने ट्विटर पर एलान कर दिया है कि वो अब ‘गॉड सेक्स ऐंड ट्रुथ’ का दूसरा पार्ट बनाएंगे. हालांकि अभी ये साफ नहीं है कि इसके अगले पार्ट में वह किसी दूसरी पॉर्न स्टार को मौका देंगे या मिया मल्कोवा ही मोर्चा संभालेंगी.

Related Post:  भाईजान का स्विमिंग पूल वाला जबरदस्‍त स्टंट, रातों रात हो गया वायरल

सनी लियोनि और मिया मल्कोवा के बोल्ड अंदाज को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में पॉर्न स्टार्स का ही जलवा रहेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.