fbpx
Now Reading:
प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर ‘द स्काई इज़ पिंक’ में गाएंगे एक रोमांटिक गाना

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर ‘द स्काई इज़ पिंक’ में गाएंगे एक रोमांटिक गाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, जिन्हे आखिरी बार हॉलीवुड फिल्म ‘इज़ंट इट रोमांटिक’ में देखा गया था, उन्हें हम बहुत जल्द शोनाली बोस की आगामी फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ के साथ बॉलीवुड में वापसी करते हुए देखने वाले हैं. सिद्धार्थ रॉय कपूर के बैनर तले बन रही इस फिल्म में फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी नजर आने वाले हैं. हालांकि टीम ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, लेकिन अब हमें यह सुनने मिल रहा है कि प्रियंका और फरहान फिल्म के लिए एक गाना रिकॉर्ड कर रहे हैं, यह एक रोमांटिक गाना है,  जो उन पर फिल्माया जाएगा.

Related Post:  ‘83’ में काम नहीं करना चाहती थीं दीपिका पादुकोण, रणवीर की पत्नी बनने के लिए ली इतनी मोटी फीस

एक जानेमाने अखबार में छपी खबर के मुताबिक, “अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं है. लेकिन इस बात की प्रबल संभावना है कि फरहान और प्रियंका अपनी आवाज़ में एक डुएट गाने वाले हैं. प्लेबैक सिंगिंग का कांसेप्ट दिन ब दिन भारतीय सिनेमा से खत्म होते जा रहा है. पुरानी वॉइस अब एक शानदार संगीतमय अतीत की एक पुरानी विरासत हैं.”

स्काई इज़ पिंक में फरहान को प्रियंका के पति के रूप में दिखाया गया है जबकि ज़ायरा को उनकी बेटी के किरदार को देखने मिलेगा. इससे पहले, प्रियंका और फरहान ने ज़ोया अख्तर की दिल धड़कने दो में स्क्रीन स्पेस साझा किया है और डॉन और डॉन 2 में एक्टर-डायरेक्टर के रूप में काम किय

Related Post:  अनन्या पांडेय के 'सो पॉज़िटिव' वाली सोच से खुश होकर इंस्टाग्रांम ने शुरू की एंटी-बुलिंग फीचर

Input your search keywords and press Enter.