fbpx
Now Reading:
निक-प्रियंका की शादी में कम पड़ गई थी बीयर, ससुराल वालों ने प्रियंका चोपड़ा का मारा ताना

निक-प्रियंका की शादी में कम पड़ गई थी बीयर, ससुराल वालों ने प्रियंका चोपड़ा का मारा ताना

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका के ससुराल में सब कुछ अच्छा नहीं मिल रहा है। उन्हें ससुराल में बहुत ताने मारे जा रहे हैं। निक परिवार वालों ने उनका अपनी बहु का जीना हाराम कर दिया वो भी सिर्फ एक बियर के खातिर। दरअसल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास की जोधपुर में हुई ग्रैंड वेडिंग काफी सुर्खियों में रही। अब निक के बड़े भाई जो जोनास भी बहुत जल्द अपनी मंगेतर सोफी टर्नर के साथ शादी के बांधन में बंधने वाले हैं। सिंगर जो जोनास और ‘गेम ऑफ थ्रॉन्स’ की अभिनेत्री सोफी टर्नर इन दिनों अपनी शादी प्लान कर रहे हैं। अपनी शादी की तैयारी को लेकर जो ने कहा कि इसके लिए उन्हें बहुत अधिक मात्रा में बीयर की जरूरत है।

दरअसल उनके छोटे भाई निक जोनास और अभिनेत्री प्रियंका की शादी में बीयर कम पड़ गई थी और जो दोबारा वह ऐसी परिस्थिति का सामना नहीं करना चाहते। जॉ ने कहा, “हम फ्रांस में शादी कर रहे हैं इसलिए काफी ज्यादा कूर्स लाईट (बीयर का एक ब्रांड) होनी जरूरी है। हालांकि इसे पाना बहुत मुश्किल काम नहीं है, लेकिन हम पहले से सुनिश्चित होना चाहते हैं।”

फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट के अनुसार, जो को इतनी अधिक मात्रा में बीयर की जरूरत इसलिए है, क्योंकि उनके छोटे भाई निक और प्रियंका की शादी में बीयर कम पड़ गई थी। दरअसल उन्हें यह अंदाजा नहीं था कि उनके मेहमान कितनी बीयर पीएंगे।

Input your search keywords and press Enter.