fbpx
Now Reading:
ब्रेकिंग न्यूज़: सलमान खान को 5 साल की सज़ा और 10 हज़ार का जुर्माना

ब्रेकिंग न्यूज़: सलमान खान को 5 साल की सज़ा और 10 हज़ार का जुर्माना

salman-khan-found-guilty-in-blackbug-hunting-case

salman-khan-found-guilty-in-blackbug-hunting-case

काले हिरण के शिकार मामले में दोषी करार दिए जा चुके सलमान खान को 5 साल की सज़ा सुनाई गयी है. इसके साथ ही उनपर 10 हज़ार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. दिया गया है. इसी मामले में अन्य फिल्मी सितारों को बरी कर दिया गया है. इस मामले में सलमान खान के साथ ही सैफ अली खान, तबू और नीलम जैसे सितारे भी आरोपी थे लेकिन फैसला आने के बाद सबूतों के अभाव में सभी को बरी कर दिया गया है.

इस मामले में सलमान खान की सजा पर फैसला भी आज ही होना है. हालांकि कुछ देर के लिए टीवी मीडिया और ऑनलाइन में भी सलमान को दो साल की सजा सुनाए जाने की खबर चलायी जाती रही, जो गलत है. सलमान के वकील भवानी सिंह ने मीडिया को बताया कि अभी उनकी सजा पर फैसला नहीं सुनाया गया है.

Related Post:  Batla House : जॉन अब्राहम ने उठाया बड़ा सवाल, 'क्या यह इनकाउंटर फ़र्ज़ी था' ?

बता दें कि सलमान खान इस वक्त अदालत में हैं और उन्हे राजस्थान के चर्चित काला हिरण शिकार मामले से जुड़े एक केस में सलमान खान को दोषी करार देने के बाद अब जोधपुर की सीजेएम ग्रामीण अदालत उनके ख़िलाफ़ सज़ा का ऐलान करने वाले है. सलमान खान के वकीलों की तरफ़ से इस मामले में जमानत की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

इस बीच सलमान के वकील ने कोर्ट से अपील की है कि कम से कम सजा दी जाए. 28 मार्च को इस मामले में सीजेएम ग्रामीण देव कुमार खत्री की कोर्ट में सुनवाई हुई थी।इ सके बाद जज ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. बता दें कि 1998 में जोधपुर में काला हिरण शिकार मामले में फिल्म अभिनेता सलमान खान, सैफ अली खान, अभिनेत्री नीलम, सोनाली और तब्बू आरोपी रहे. सलमान इससे पहले के तीन मामलों में बरी हो चुके हैं और ये चौथे मामले का फैसला था, जिसमें सलमान को छोड़ कर सभी आरोपियों को बरी कर दिया गया है. इस बीच सलमान खान के वकील ने कहा है कि अगर सलमान खान को तीन साल की जेल होती है तो उन्हें ऊपरी अदालत में अपील की जायेगी.

Related Post:  आखिर इस सिंगर से इतना डरते क्यों हैं सलमान खान ? Priyanka Chopra के बचाव में आगे आई और कहा ये बात

Read Also: काला हिरण मामले में सलमान खान दोषी करार, हो सकती है 6 साल की जेल

बताया जा रहा है कि जब इस मामले में फैसला सुनाया जा रहा था तब सलमान खान कोर्ट रूम में सिर नीचे कर बैठे थे और बहस को बहुत ही ध्यान से सुन रहे थे. फैसले के बाद सलमान खान को कोर्ट रूम ही रोक लिया गया. इस बीच विश्नोई समाज ने कहा है कि वो बरी कलाकारों के ख़िलाफ़ ऊपरी अदालत में अपील करेंगे. सलमान खान ने अपनी जमानत के लिए दो लोगों को कोर्ट में भी बुला लिया है.

Related Post:  Birthday : कभी 94 किलो की थीं सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान की सलाह पर घटाया था वजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.