fbpx
Now Reading:
शाहरुख़ खान ने ‘बदला’ की सक्सेस पर ट्वीट करके दी अमिताभ-तापसी पन्नू को बधाई

शाहरुख़ खान ने ‘बदला’ की सक्सेस पर ट्वीट करके दी अमिताभ-तापसी पन्नू को बधाई

तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन स्टारर बदला ने हाल ही में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. फिल्म ने पांचवे हफ्ते में भी अपनी परफॉरमेंस मजबूत रखी और क्रिटिक्स के साथ-साथ फैन्स ने भी इसे जमकर सराहा. हाल ही में फिल्म की सक्सेस को लेकर फिल्म के निर्माता शाहरुख़ खान ने पूरी टीम को धन्यवाद कहा है.उन्होंने ट्विटर पर लिखा-बदला को प्यार देने के लिए आप सबका धन्यवाद, साथ ही फिल्म की पूरी टीम खासकर अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू,सुजॉय घोष को फिल्म के 50 दिन पूरे होने पर बधाई.


सुजॉय घोष की क्राइम थ्रिलर, तापसी पन्नू के किरदार नैना के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है, जो एक हत्या कांड में फंसी हुई है. नैना के वकील की भूमिका निभा रहे बादल गुप्ता यानी अमिताभ बच्चन ने ‘बदला’ में एक बार फिर पिंक के जादू बिखेर दिया है.

Related Post:  अर्जुन की पहली पत्नी मैहर को उनके तीसरे बार पिता बनने पर कोई ऐतराज़ नहीं

साथ ही अमृता सिंह, टोनी ल्यूक और मानव कौल की सहायक भूमिकाओं में, बदला को उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए सराहना प्राप्त हो रही है.

‘बदला’ को रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा एज़्योर एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है. गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है.

Input your search keywords and press Enter.