fbpx
Now Reading:
शाहरुख ने अपॉइंट की लेडी बॉडीगार्ड, जाने क्या दी इसके पीछे वजह

शाहरुख ने अपॉइंट की लेडी बॉडीगार्ड, जाने क्या दी इसके पीछे वजह

shahrukh khan, lady bodyguard, shocking, reason

नई दिल्ली, (विनीत सिंह) : महिलाओं के बारे में पुराने दौर से ही एक गलत धारणा बनी हुई है की वो पुरुषों की तुलना में काफी कमज़ोर होती हैं. आजकल फिल्मों की मदद से इस धारणा को बदलने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान ने एक कदम आगे बढाते हुए एक ऐसा काम कर दिया है जिसे जानकार हर कोई उनकी तारीफ़ करेगा.

किंग खान इन दिनों अपनी सुरक्षा के लिए लेडी गार्ड को लेकर चल रहे हैं। जी हां, ये सुनकर आपको शायद थोड़ी हैरानी होगी, लेकिन शाहरुख ने खुद इस पर बात भी की है। शाहरुख का कहना है कि मेरी सुरक्षा के लिए लेडी बॉडीगार्ड की बहुत जरूरत है, इनके अलावा मुझे कोई और नहीं सेफ कर सकता है।

शाहरुख ने की लेडी गार्ड रखने के बारे में खुलासा किया है उन्होंने बताया कि मेरी कई फीमेल फैन्स मेरे पास आना चाहती हैं, मुझे छूना चाहती हैं। इस दौरान कई बार ऐसी भी लड़कियां होती हैं, जिनके नाखुन बड़े होते हैं, जो कई बार मुझे चुभ जाते हैं।

इनके निशान भी कई बार मेरे शरीर में रह जाते हैं। उस निशान के बारे में घर में बीवी, बच्चों को समझाना मुश्किल होता है कि ये खरोज कैसी लगी । फिर मुझे पूरा एक्सप्लेन करना पड़ता है कि ये खरोज मेरी एक फैन की वजह से लगी है। यही वजह है जिसके चलते शाहरुख ने लेडी बॉडी गार्ड को अपनी सुरक्षा के लिए लगाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.