fbpx
Now Reading:
शुरू हुई सोनम कपूर की शादी की तैयारियां, दुल्हन की तरह सजाया गया घर

शुरू हुई सोनम कपूर की शादी की तैयारियां, दुल्हन की तरह सजाया गया घर

sonam kapoor wedding ceremony preprations starts

sonam kapoor wedding ceremony preprations starts

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, बता दें कि सोनम कपूर की शादी को अब कुछ ही हफ्ते बाकी रह गए हैं. जानकारी के मुताबिक़ सोनम कपूर की शादी 8 मई को है. ऐसे में अनिल कपूर के घर की सजावट भी शुरू हो गई है. इस मौके पर सोनम के घर की सजावट भी शुरू हो गयी है. सोनम कपूर की मम्मी सुनीत कपूर बेटी की शादी के हो रही घर की सजावट को पूरी तरह से खास बनाने में जुटी हुई हैं.

Related Post:  BJP के पूर्व MLA का पिस्टल डिस्को, लांबा लांबा घूंघट काहे को डाला ...पर ठुमके लगाते 'राणा जी'

इस मौके पर अनिल लपूर के घर करीबी दोस्तों का आना-जाना शुरू हो गया है. दुल्हन के छोटे भाई यानी हर्षवर्धन कपूर गेट पर मेहमानों का स्वागत करते नजर आए. फराह खान और करन जौहर भी इस शादी की तैयारियों में जुट गए हैं. इसके साथ ही अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर और मोहित मरवा अपनी पत्नी के साथ इस वक्त अनिल कपूर के घर पर ही मौजूद हैं, और शादी की तैयारियों में पूरे परिवार का हाथ बंटा रहे हैं.

Related Post:  अलीगढ़ मर्डर पर ट्वीट करके सोनम कपूर आहूजा हुईं TROLL, लोग बोले- 'तुम्हें शर्म आनी चाहिए'

Read Also: खतरों के खिलाड़ी सीज़न 9 में नजर आएंगे TV जगत के ये सितारे

अनिल कपूर के घर के अंदर की तस्वीरें तो अभी बाहर नहीं आईं लेकिन आप तस्वीर में उनके घर के बाहर का नजारा देख सकते हैं. खाबरों के अनुसरा बताया जा रहा है कि रिसेप्शन दिल्ली में रखा जाएगा क्योंकि आनंद दिल्ली के रहने वाले हैं. हालांकि अभी तक दोनों के परिवार की ओर से कोई भी ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया गया है. सोनम कपूर काफी सालों से आनंद के साथ रिलेशनशिप में हैं.

Related Post:  जान्हवी, मलाइका, करिश्मा से लेकर अनन्या तक, सोनम कपूर के Birthday Bash में पहुंचे कई सितारे, देखें INSIDE VIDEO

पहले खबरें थीं कि ये सोनम कपूर और आनंद डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते हैं. हालांकि अब शादी मुंबई में ही होने वाली है. कहा जा रहा है कि सिनेमा जगत से जुड़ी हस्तियां और परिवार के करीबी लोग की इस शादी को अटेंड करने वाले हैं. वहीं संगीत सेरिमनी को लेकर बताया जा रहा है कि इसकी सारी जिम्मेदारी कपूर परिवार ने फराह खान को दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.