fbpx
Now Reading:
सुपरस्टार रजनीकांत इस दिन करेंगे राजनीति में एंट्री का ऐलान
Full Article 2 minutes read

सुपरस्टार रजनीकांत इस दिन करेंगे राजनीति में एंट्री का ऐलान

rajnikant-new-film-poster-r

rajnikant-new-film-poster-r

सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही अपने चाहने वालों से मुलाकात करने वाले हैं. आने वाले मंगलवार को चेन्नई में राघवेंद्र कल्याणा मंडपम में रजनीकांत सिरकत करेंगे. बता दें कि कल्याणा मंडपम में सुपरस्टार की दूसरी ऐसी मीटिंग है. इस मीटिंग में कांत जी ने यहां अपने भाषण में कहा कि वह 31 दिसम्बर को राजनीति में शामिल होने के बारे में फैसला करेंगे.

आगे सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा, “मैं राजनीति में नया नहीं हूं. हालांकि, थोड़ा लेट जरूर हूं. मेरी एंट्री ही जीत के बराबर है. मैं 31 दिसम्बर को राजनीति में एंट्री का ऐलान करुंगा.”

Related Post:  यशोमती ठाकुर ने पुलिस से की अभद्रता, मुंबई के सेंट जॉर्ज अस्पताल में कांग्रेस नेता की गली गलौच, विडियो वायरल

बता दें कि साऊथ के सुपरस्टार रजनीकांत के 6 दिवसीय कार्यक्रम में उनके फैन्स उनसे मुलाकात कर सकते हैं. ये मीटिंग कार्यक्रम 26 दिसंबर से शुरू होकर 31 दिसंबर तक चलेगा. साथ ही रजनीकांत के फैन्स ने उनकी राजनीति में शामिल होने पर आशा व्यक्त की है. उनके फैन्स का कहना है कि रजनीकांत सिस्टम में खाली जगह भरने के लिए सही व्यक्ति होंगे.

ये भी पढ़ें: Facebook लाया अपना Youtube, अब घर बैठे करें जमकर कमाई

Related Post:  Article 370: सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा, मोदी-शाह की जोड़ी कृष्ण-अर्जुन जैसी

उन्होंने कहा, ‘मैंने अपने फैन्स से पहले से मिलने की योजना बनाई हुई थी. साथ ही उन्होंने बताया कि जब जयललिता ने मुझसे मेरे घर में मुलाकात की, तब मैं विनम्र हो गया था.उन्होंने फिल्मकार बालचंदर को श्रद्धांजलि भी दी.”

बता दें कि पिछली बार सुपरस्टार ने मई में अपने प्रशंसकों से मुलाकात की थी और उस समय ही यह खबर उड़ी थी कि वह राजनीति में आने वाले हैं. उन्होंने यह कहकर कयास को जिंदा रखा था कि “अगर भगवान की इच्छा होगी तो भविष्य में मैं राजनीति में प्रवेश कर सकता हूं.” हालांकि राजनीति में उनकी एंट्री को लेकर अभी कुछ भी कह पाना संभव नहीं है.

Related Post:  रजनीकांत ने प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की प्रशंसा से जुड़े अपने बयान का बचाव किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.