fbpx
Now Reading:
इस स्टार के साथ बॉलीवुड में एंट्री करेंगी श्वेता तिवारी की बेटी पलक
Full Article 2 minutes read

इस स्टार के साथ बॉलीवुड में एंट्री करेंगी श्वेता तिवारी की बेटी पलक

नई दिल्ली, (राज लक्ष्मी मल्ल) : टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी अपने डांस और एक्टिंग की वजह से काफी सुर्खियां बटोरती रही हैं लेकिन अब श्वेता की बड़ी बेटी पलक तिवारी जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर अपना जलवा देखा सकती है. ख़बरें हैं कि पलक दर्शील सफारी के साथ अपना बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

श्वेता तिवारी ने कहा है कि उनकी बेटी बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार है जिसके लिए कुछ प्रोजेक्ट पर बातचीत भी चल रही है. सूत्रों का कहना है कि श्वेता की बेटी पलक ‘तारे जमीन पर’ फिल्म से फेमस होने वाले दर्शील सफारी के साथ फिल्म ‘क्वीकि’ से अपने करियर की शुरुआत कर सकती है.

Hey there

A post shared by Palak Tiwari❄️ (@palaktiwarii) on

श्वेता ने कहा की मेरी बेटी फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं और जल्द ही ऑफिशियल बयान जारी किया जाएगा. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि दर्शील के साथ एक फिल्म नज़र आ सकती हैं जिसके लिए बात चल रही है.

आपको बता दें कि पलक तिवारी ने अपना फोटोशूट इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर किया था, जो यूजर्स द्वारा काफी पसंद भी किया गया. उनकी ये तस्वीरें फोटोग्राफर मैटी यादव ने क्लिक की हैं और पलक ने ज्यादातर तस्वीरों में कैप्शन के नाम पर सिर्फ मैटी को फोटो क्रेडिट दिया है.

Shady places PC- @mattyadav

A post shared by Palak Tiwari❄️ (@palaktiwarii) on

एक्ट्रेस श्वेता ने मशहूर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘परवरिश’ में काम किया है. उन्होंने रियल्टी शो ‘बिग बॉस’ का एक सीजन भी जीता है और डांस रियल्टी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी भाग लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.